scriptBajaj ने सफेद रंग में लॉन्च की नई Pulsar RS200 बाइक | bajaj Auto launches pulsar rs 200 in white color | Patrika News

Bajaj ने सफेद रंग में लॉन्च की नई Pulsar RS200 बाइक

Published: Nov 28, 2015 03:59:00 pm

Submitted by:

Anil Kumar

सफेद रंग में आई नई बजाज पल्सर आरएस 200 बाइक में दिए गए हैं चार खास फीचर

Bajal Pulsar RS200 white

Bajal Pulsar RS200 white

नई दिल्ली। Bajaj Auto ने अपनी पॉपुलर पल्सर सीरीज की बाइक RS200 को अब सफेद रंग में भी पेश कर दिया है। सफेद रंग में आई बजाज पल्सर आरएस 200 मोटरसाइकिल में इसके अलावा कई सारे नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं जिनसे यह पहले आए मॉडल से ज्यादा आकर्षक लगती है। कंपनी ने इस बाइक को दो वेरियंट नॉन एबीएस और एबीएस में उतारा है। इनकी कीमत क्रमश: 118500 रूपए और 130268 रूपए है। कंपनी का मकसद इस मोटरसाइकिल की प्रत्येक माह 2500 इकाइयां बेचने का है।

बजाज पल्सर आरएस 200 बाइक को पहले से लाल, पीले और काले रंगो में उतारा गया था, लेकिन अब सफेद रंग में आने के बाद ग्राहकों के लिए च्वॉइस बढ़ गई है। इसके अलावा इसमें दिए गए अतिरिक्त फीचर्स भी युवा ग्राहकों को लुभाने वाले हैं।

ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स हैं खास-
बजाज पल्सर आरएस 200 बाइक में ट्विन प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स दिए गए हैं तथा इसमें दिन में जलने वाली लाइट्स दी गई जो भारत के अंधेरे वाले रास्तों और हाईवे पर बहुत उपयोगी साबित होगी।

क्रिस्टल एलईडी टेल लैंप्स के साथ आई
बजाज ऑटो ने पल्सर आरएस 200 मोटरसाइकिल में एलईडी टेल लैम्प का विशिष्ट डिजाइन दिया है। इसकी वजह से इस बाइक को पीछे से आसानी से देखकर पहचाना जा सकता है कि यह बजाज पल्सर आरएस 200 है।

आक्रामक शैली है खास
बजाज पल्सर सीरीज बाइक्स अपनी आक्रामके शैली के लिए जानी जाती है। इसके अलावा पल्सल आरएस 200 भी इस मामले में बढ़कर ही है। अपनी बेहद आक्रामश शैली के कारण ही यह विशेषतौर पर युवा ग्राहकों को आकर्षित करती है।

बटरफ्लाई डिस्क ब्रेक से लैस
बजाज पल्सर आरएस 200 बाइक में आगे के पहिए में 300 एमएम बटरफ्लाइ डिस्क ब्रेक्स तथा पीछे के पहिए में 230 एमएम डिस्क ब्रेक दिए गए हैं जिससे इस बाइक की ब्रेकिंग लाजवाब है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो