scriptBMW कार लेना है तो जल्दी करें, जल्द होने वाली है महंगी | BMW cars prices in India to go up in January 2016 | Patrika News

BMW कार लेना है तो जल्दी करें, जल्द होने वाली है महंगी

Published: Nov 27, 2015 09:10:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

जनवरी के पहले सप्ताह से जर्मन कंपनी बीएमडब्लू की सभी कारों की बढ़ेगी कीमते

BMW car

BMW car

नई दिल्ली। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW जनवरी के पहले सप्ताह से अपने अपनी कारों के दामों में इजाफा करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक बीएमडब्लू कारों की कीमतो में तीन प्रतिशत तक की वृद्धि की जाएगी। बीएमडब्लू के अलावा मिनी रेंज की भी कारों की कीमतों में वृद्धि की जा रही है।

बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष फिलिप वोन सह्र ने कहा है कि कीमतों में वृद्धि, ग्राहकों को बेहतरीन वाहन उपलब्ध कराने के हमारे प्रयासों का हिस्सा है जिससे उन्हें वाहन चलाने का एक अलग एहसास बना रहे।

बीएमडब्लू वर्तमान में भारत में वाहनों की व्यापक रेंज की बिक्री करती है। इनमें जिसमें सेडान 1, 3, 5, 6 और 7 सीरीज तथा एसयूवी रेंज में एक्स1, एक्स3, एक्स5, स्पोर्ट्स कार एम सीरीज और हाइब्रिड सेडान बीएमडब्लू आई8 शामिल हैं।

भारत में इन सभी बीएमडब्लू कारों की कीमत 29.9 लाख रूपए से 2.29 करोड़ रूपए के बीच है। कंपनी की लग्जरी कॉम्पेक्ट कार मिनी सीरीज की कारें इस समय 28.5 लाख रूपए से 36.5 लाख रूपए के बीच में उपलब्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो