scriptअब भारत में मिलेगी यामाहा की यह सस्ती और जबरदस्त बाइक | Yamaha MT03 India launch set during Delhi Auto Expo 2016 | Patrika News
बाइक

अब भारत में मिलेगी यामाहा की यह सस्ती और जबरदस्त बाइक

यामाहा एमटी-03 नाम से रही है यह बाइक दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 में होगी पेश

Dec 15, 2015 / 01:15 pm

Anil Kumar

Yamaha MT03

Yamaha MT03

नई दिल्ली। कम कीमत पावरफुल बाइक लेने के शौकीन लोगों के लिए यामाहा अपनी नई बाइक लेकर आ रही है। कंपनी इसे यामाहा एमटी-03 नाम से लेकर आ रही है। खबर है कि लॉन्च करने से पहले इस नई यामाहा बाइक को फरवरी में आयोजित हो रहे दिल्ली ऑटो एक्सपो 2016 में पेश किया जाएगा।

यामाहा एमटी-03 एक बड़े पेट्रोल टैंक, खूबसूरत टेल लैंप वाली नेकेड बाइक है। इसमें यामाहा आर3 में दिया गया पैरालल-ट्विन इंजन दिया जा रहा है। यह इंजन 43 हॉर्स पावर की ताकत और 29.5 एनएमए का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स लगे हैं।


इस नई यामाहा बाइक के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पीछले पहिए में एबीएस दिए गए हैं। इसके अलावा ग्राहकों की पसंद के अनुसार इस बाइक के अलग से भी एसेसरीज दी जा सकती है।

Yamaha MT-03 की कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है, लेकिन भारत में यह 3 लाख रूपए से कम में मिलेगी। प्रदर्शन और कीमत के मामले में इसकी सीधी टक्कर क्वासाकी जेड250, बेनेल्ली टीएनटी 300 तथा आने वाले बीएमडब्लू जी301आर से होगी।

Hindi News/ Automobile / Bike / अब भारत में मिलेगी यामाहा की यह सस्ती और जबरदस्त बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो