Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Photo Icon बीजेपी के केंद्रीय मंत्री ने राम मंदिर और सपा कांग्रेस गठबंधन पर दिया ये बड़ा बयान 

Updated: IST PP Chaudhari In Ayodhya
केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने कहायदि भाजपा की सरकार यूपी में बनती है तो संवैधानिक तरीके से मंदिर निर्माण का मार्ग जरूरत प्रशस्त होगा,पीपी चौधरी ने कहा भाजपा के नाम पर पूरे प्रदेश में बह रहा है अन्दर करंट

अयोध्या। केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पीपीचौधरीगुरूवार की सुबह अयोध्या पहुँचे और रामलला तथा हनुमान जी महाराज के दरबार में माथा टेका। इस दौरान पत्रिका टीम से बात करते हुये विधि राज्य मंत्री पीपीचौधरीने कहा कियह ग्राउंड रियलटी है कि,सपा और कांगे्रस का गठबंधन विचारों से मेल नहीं खाता है यह बेमेल गठबंधन है। कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है, यह गठजोड़ यूपी को लूटने के लिए किया गया है, ताकि यूपी में भ्रष्टाचार का साम्राज्य कायम हो जाये। यदि यह दोनों सत्ता में आये तो यूपी को खुलकर लूटेंगे। कांग्रेस और सपा भ्रष्टाचार की जोड़ी है जनता इन्हें पसंद नहीं करती है।

पीपी चौधरी ने कहा भाजपा के नाम पर पूरे प्रदेश में बह रहा है अन्दर करंट

केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पीपीचौधरीने कहा कि सपा शासन में प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है, किसान बेहाल हैं जनता अब ऊब चुकी है। जनता प्रदेश में भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, भय का वातावरण नहीं चाहती है, किसान वर्ग भी दुखी है। जनता अब इस शासन से निजात चाहती है इसलिए यूपी में बहुमत से भाजपा की सरकार बनना तय है भाजपा के नाम एक अंडर करंट प्रवाहित हो रहा है।

P P Chaudhari
केन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने कहायदि भाजपा की सरकार यूपी में बनती है तो संवैधानिक तरीके से मंदिर निर्माण का मार्ग जरूरत प्रशस्त होगा

राम नगरी अयोध्या पहुचेकेन्द्रीय विधि राज्य मंत्री पीपी चौधरी ने अयोध्या में भगवान श्री राम और उनके मंदिर के सवाल पर कहा किभाजपा राममंदिर को राजनीति में नहीं बदलना चाहती, राममंदिर भाजपा के लिए राजनीति का विषय नहीं है,भाजपा के लिए राममंदिर का मुद्दा नया नहीं है, लगातार राममंदिर भाजपा के लिए मुद्दा रही है। राममंदिर करोड़ों हिन्दुओं की आस्था है, कानून की परिधि में, संविधान की परिधि में मंदिर का निर्माण हो ऐसा भाजपा चाहती है। यदि भाजपा की सरकार यूपी में बनती है तो संवैधानिक तरीके से मंदिर निर्माण का मार्ग जरूरत प्रशस्त होगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???