scriptबिना रजिस्ट्रेशन के ई-रिक्शा संचालन से आक्रोश | Auto rickshaw Driver Committee Protest for Three Point Demands | Patrika News

बिना रजिस्ट्रेशन के ई-रिक्शा संचालन से आक्रोश

locationआजमगढ़Published: Oct 25, 2016 02:16:00 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आटो चालक समिति ने किया प्रदर्शन, एआरटीओ को सौंपा ज्ञापन

Rickshaw Committee Protest

Rickshaw Committee Protest

आजमगढ. आटो रिक्शा चालक समिति ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर प्रदर्शन किया तथा एक ज्ञापन एआरटीओ के माध्यम से जिलाधिकारी को भेजा। 


समिति के अध्यक्ष कृपाशंकर पाठक ने कहा कि वर्तमान समय में सरकार द्वारा प्रदत्त विभिन्न योजनाओं के अन्तर्गत ई-रिक्शा का संचालन किया जा रहा है। इसके निमित्त शासनादेश जारी है कि ई-रिक्शा का रजिस्ट्रेशन व चालक का लाइसेंस, फिटनेश तथा सरकार के समस्त कर देय के विधानों को पूर्ण करें परंतु यहां कुछ एजेंसी मालिक इसका अनुपालन नहीं कर रहे हैं। इनके विरूद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। 


उन्होंने कहा कि ई-रिक्शा को सभी औपचारिकताओं को पूर्ण करने के बाद ही सड़क पर चलने दिया जाय। सरकार द्वारा निर्धारित टैक्स भी लिया जाय। विगत विगत दिनों टैक्स में भारी बढ़ोत्तरी की गयी है जिसे कम किया जाय। परमिट आदि के नाम पर एआरटीओ कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार को खत्म किया जाय। इस अवसर पर छोटेलाल, शाहिद अहमद, हलधर दूबे, विरेंद्र यादव, रामा गोंड, रामऔतार गोंड, शम्भूराम, सुरेंद्र राम, कैलाश यादव, श्याम नरायन, मुलायम सिंह, रूपेश, मुकेश लाल, राकेश, संतोष आदि उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो