Patrika Hindi News

सरकार ने नहीं मानी बात तो भूख हड़ताल करेंगे बीएसएनएल कर्मचारी

Updated: IST BSNL workers
बड़े आंदोलन की चेतावनी दी

आजमगढ़. तीन सूत्री मांगों को लेकर इम्प्लाइज यूनियन एंड एसोसिएशन आफ बीएसएनएल के बैनर तले मंगलवार को कर्मचारियों ने कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने मांगों का शीघ्र निस्तारण न होन पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

बीएसएनएल ईम्पलाइज यूनियन के जिला सचिव आंनद कुमार सिंह ने कहा कि संगठन की तीन सूत्रीय मांगों में 01 जनवरी 2017 से बीएसएनएल कर्मचारियों अधिकारियों को वेतन रिविजन तुरंत किया जाए। बीएसएनएल पेंशनर के पेंशन का रिविजन तुरंत किया जाये।

बीएसएनएल में सीधी भर्ती हुए कर्मचारियों के लिए 30 प्रतिशत सुपरनेशन बेनिफिट के साथ सामाजिक सुरक्षा प्रदान किया जाये। बीएसएएनल में ट्रेड यूनियन कार्यवाहियों को रोकने के लिए निकाले गये 8 मई 2017 के आदेश को बिना शर्त वापस लिया जाये। अगर सरकार हमारी मांगों को शीध्र पूरा नहीं करती है तो हम पुनः 13 जुलाई को भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

जिला सचिव अवनीश सिंह ने कहा कि संगठन की मांगे जायज है, सरकार हमारी मांगों पर विचार करे और अतिशीध्र हमारी समस्याओं का निस्तारण करें। ऐसा नहीं हुआ तो हम सभी वृहद आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। भारतीय मजदूर संघ के धर्मेन्द्र सिंह व पंचानन राय ने कहा कि कर्मचारियों पर सरकार का ढुलमुल रवैया हम कभी बर्दाश्त नहीं करेगे, सरकार कर्मचारी हित में कार्य करें।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???