Patrika Hindi News
Bhoot desktop

50 लाख कीमत के कास्मेटिक के सामान बरामद

Updated: IST
मुंबई से कोलकाता भेजा जा रहा था कास्मेटिक प्रोडक्ट

आजमगढ़. जनपद में पुलिस की 100 डायल सेवा को शनिवार की शाम बड़ी कामयाबी हाथ लगी। रौनापार क्षेत्र में तैनात पीआरवी वाहन के जवानों ने स्थानीय हिरनई गुल्लीगढ़ गांव में छापेमारी कर एक घर से 50 लाख कीमत के कास्मेटिक के सामान बरामद किए। इस दौरान बरामदगी स्थल पर मौजूद गृहस्वामी को हिरासत में ले लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है।

मुंबई से 50 लाख कीमत के कास्मेटिक सामान लादकर कोलकाता के लिए चला ट्रक गुरुवार की रात रौनापार क्षेत्र में पहुंचा। देररात करीब 12 बजे हिरनई गुल्लीगढ़ गांव के रहने वाले एक परिवार के सदस्य पूरी रात ट्रक पर लदे सामान को ट्रैक्टर ट्राली पर लादकर ढोते रहे। ट्रक से उतारे गए सामान गांव के कमरुद्दीन के घर में रख दिए गए। इस बात की सूचना किसी ने क्षेत्र में भ्रमण कर रहे पीआरवी वाहन पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी।

पुलिस सामान बरामदगी के लिए टोह लगाती रही और शनिवार की शाम हिरनई गुल्लीगढ़ ग्राम निवासी कमरुद्दीन के घर छापेमारी की गई। इस दौरान घर में छिपाकर रखे गए सामान बरामद कर लिए गए। साथ ही गृहस्वामी कमरुद्दीन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। जबकि अन्य मौके से फरार हो गए। बरामद सामान की कीमत लगभग 50 लाख आंकी गई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???