Patrika Hindi News

> > > > Firing in land dispute in atraulia

जमीन विवाद में पिता- पुत्र को मारी गोली, पिता की मौत 

Updated: IST firing
अतरौलिया थाना के भगतपुर गांवकी घटना

आजमगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के भगतपुर गांव में जमीनी रंजीश के चलते एक सिपाही ने लाइसेन्सी पिस्टल से घर में घुसकर अपने ही चाचा और भाई को गोली मार दी। जिससे चाचा की मौके पर ही मौत हो गयी और भाई गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए हायर सेन्टर लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस आरोपी सिपाही की गिरफतारी में जुट गयी है।

भगतपुर गांव निवासी श्रवण सिंह पुत्र राजनयन सिंह जीआरपी में सिपाही के पद पर फैजाबाद जिले में तैनात है। वह बीती रात फैजाबाद से ड्युटी कर तड़के घर वापस लौटा और शुक्रवार की सुबह करीब 7 बजे अपने चाचा के घर में घुस कर अपनी लाइसेन्सी पिस्टल सेे चाचा राजनरायण सिंह 65 व उनके पुत्र अरविन्द्र सिंह 45 को गोली मार दी । जिससे बाप और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये। स्थानीयों की मदद से उन्हे अतरौलिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां राजनरायण सिंह को डाक्टरो ने मृत घोषित कर दिया जबकि उनके पुत्र की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने हायर सेंटर लखनऊ के लिए रिफर कर दिया। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। मौके पर पहुची पुलिस आरोपी सिपाही की तलाश में जुट गयी है।

वहीं पुलिस अधीक्षक कुंतल किशोर का कहना है कि घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुच गयी। आरोपी सिपाही के पिता को हिरासत में ले लिया गया है। साथ जीआरपी के अधिकारियों को भी इस घटना से अवगत करा दिया गया है। पुलिस उसके संभावित ठिकानो पर छापेमारी कर रही है जल्द ही उसे गिरफतार कर लिया जायेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे