Patrika Hindi News

> > > > forest minister durga prasad attack on bjp and bsp in azamgarh

'चुनाव से पहले हथियार डाल चुकी है भाजपा और बसपा'

Updated: IST durga prasasd
वन मंत्री दुर्गा प्रसाद ने कहा, भाजपा सरकार की लापरवाही से सीमायें असुरक्षित हो गई हैं

आजमगढ़.वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा जनता के हित में लिए निर्णयों से आमजन के जीवन में खुशहाली आयी है। मुख्यमंत्री के विकास कार्यों की बानगी प्रदेश के हर जिले में देखी जा सकती है। विरोधी दल बसपा और भाजपा चुनाव के पहले ही हथियार डाल दिये हैं। वे शुक्रवार को कलेक्ट्रेट स्थित सपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार की लापरवाही से सीमायें असुरक्षित हो गई हैं। जनता ठगा महसूस कर रही है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के विकास रथ को जनता खुद आगे बढ़ायेगी। उन्होंने कहा कि नेता जी की जनसभा ऐतिहासिक हो ,इसके लिए आज से ही गांव-गांव लगना होगा। जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने कहा कि पार्टी मुखिया को आजमगढ़ के लोगों से अगाध स्नेह है और यही वजह है कि चुनाव मैदान में जाने का शंखनाद आजमगढ़ की धरती से करेंगे।

इस मौके पर रामदर्शन यादव, रामदुलार राजभर, रामआसरे विश्वकर्मा, रामकृष्ण यादव, पूर्व सांसद नन्दकिशोर यादव, विधायक डा संग्राम यादव, बेचई सरोज, बृजलाल सोनकर, श्यामबहादुर सिंह यादव, आलमबदी, आदिल शेख, रामबुझारत यादव, डा हरिराम सिंह यादव, हरिश्चन्द्र यादव आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे