Patrika Hindi News

निमंत्रण देने आए रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया गंदा काम, गर्भवती हुई तो बाजार में बुलाकर गायब हो गया

Updated: IST Girl Pregnant
रिश्तेदार ने किशोरी से बनाया अवैध संबंध, किशोरी हुई गर्भवती, परिजनों ने कराया आरोपी के खिलाफ एफआईआर।

आजमगढ़. निजामाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में करीब तीन माह पूर्व शादी का निमंत्रण पहुंचाने आया रिश्तेदार युवक रात में वहीं रुक गया और घर में सोई किशोरवय लड़की के साथ कुकृत्य कर डाला। यह बात दबाना किशोरी के लिए भारी पड़ गया और इसके बाद उसके घर रिश्तेदार के आने का सिलसिला शुरू हो गया।

इस दौरान कामांध युवक ने किशोरी को कई बार अपनी हवस का शिकार बनाया। विरोध करने पर वह सारा राज परिवार को बता देने की धमकी देते हुए किशोरी को चुप करा देता रहा। इसी बीच किशोरी को गर्भ ठहर गया और उसने फोन पर यह बात रिश्तेदार से बताई। निवारण के लिए युवक ने किशोरी को क्षेत्र के मोहम्मदपुर बाजार बुलाया।

उसके बुलाने पर शनिवार कि सुबह किशोरी घर से निकल गई। इस बात की जानकारी होने पर किशोरी के पिता ने रिश्तेदार युवक के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर देते हुए पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया। उधर मोहम्मदपुर बाजार में पहुंचकर किशोरी पूरे दिन भटकती रही और उसे वहां बुलाने वाला युवक नहीं पहुंचा।

देरशाम बाजार में भटक रही किशोरी को स्थानीय लोगों ने टोका तो उसने सारी सच्चाई बयां कर दी। इसकी सूचना पुलिस के 100 डायल सेवा को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस किशोरी को लेकर उसके घर पहुंची। उसे सकुशल देख परिजनों ने राहत की सांस ली। पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???