scriptजानिये कितना खूंखार है UP में पकड़ा गया 1 लाख का ईनामी क्रिमिनल सागर, दिल्ली से लेकर आजमगढ़ तक… | Know About Dangerous Wanted Criminal Sagar Who Arrested By Azamgarh Police | Patrika News
आजमगढ़

जानिये कितना खूंखार है UP में पकड़ा गया 1 लाख का ईनामी क्रिमिनल सागर, दिल्ली से लेकर आजमगढ़ तक…

आजमगढ़ में मुठभेड़ में पकड़े गए खूंखार अपराधी सागर पर दिल्ली में आधा दजर्न हत्या व जिले में 22 मुकदमें हैं।

आजमगढ़Jul 19, 2017 / 11:49 pm

रफतउद्दीन फरीद

Dangerous Criminal Sagar Arrested

Dangerous Criminal Sagar Arrested

आजमगढ़. देखने में स्वस्थ एवं सुंदर काया का मालिक सागर और प्रभु इतना बड़ा शातिर अपराधी है किसी ने सोचा भी नहीं था। पुलिस के अनुसार अपराधी सागर उर्फ भीम जरा अंग की दुनिया में बीते वर्ष 2005 में उतरा और गिरोह बनाकर भाड़े पर हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम देने लगा। चर्चा में तो वह सोमवार को बरदह थाना क्षेत्र में साथी के साथ गिरफ्तारी के बाद आया। पकड़े गए अपराधी के बारे में की गई जांच पड़ताल के बाद पुलिस के माथे पर भी बल पड़ गए।




गिरफ्तार अपराधी के बारे में विवेचना कर रही पुलिस को जब जानकारी मिली कि शातिर अपराधी सागर उर्फ भीम के खिलाफ दिल्ली के आधा दर्जन थाना क्षेत्र में हत्या, हत्या प्रयास व लूट के 19 मामले दर्ज हैं और बीते जून माह में इस अपराधी के ऊपर दिल्ली पुलिस में 100000 रूपय का इनाम घोषित किया है तो पुलिस का भी चमकना स्वभाविक रहा जिले के सात थाना क्षेत्र में शातिर अपराधी सागर के खिलाफ कुल 22 अभियोग पंजीकृत बताए गए हैं सूत्रों के अनुसार जनपद मैं अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम देने के बाद शातिर दिमाग सागर दिल्ली व उसके आसपास के इलाकों को अपना ठिकाना बनाता है इतना ही नहीं उसने अन्य कई प्रांतों में भी वारदातों को अंजाम दिया है जिसकी जांच पड़ताल में पुलिस जुट गई है।




देखें वीडियो




पुलिस अधीक्षक कार्यालय से सागर के खिलाफ जारी आपराधिक रिकॉर्ड के अनुसार उसने अपने साथियों के साथ दिल्ली के आदर्श नगर थाना क्षेत्र में 22 अगस्त 2016 को आजादपुर निवासी रामबहादुर से 18 लाख रुपए की डकैती डाली थी। इसके एक माह बाद उसने दिल्ली के करनाल रोड पर भारत भूषण आहूजा से सारे तीन लाख रुपए लूट लिए थे। इसी तरह 11 जून 2016 को इस शातिर अपराधी ने आदर्श नगर क्षेत्र में विजय कुमार बाधवा नामक व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी इसके साथ ही जिले के बरदह थाना क्षेत्र में बीते 13 अप्रैल को सागर उर्फ भीम ने बरदह थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के पास जौनपुर निवासी आशीष सोनी नामक सराफा व्यवसाई को लूट लिया था। 28 मई को गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मंगलवार डिग्री कॉलेज के पास अभी इस अपराधी ने लूट की घटना को अंजाम दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो