scriptमिर्जापुर से लौट रहे मां बेटे की ट्रक के चपेट में आने से मौत | Mother and Son Died In Road Accident News In Hindi | Patrika News

मिर्जापुर से लौट रहे मां बेटे की ट्रक के चपेट में आने से मौत

locationआजमगढ़Published: Jul 10, 2017 11:15:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रानी के सराय के कोटिला बाजार के पास की घटना

Road Accident

Road Accident

आजमगढ़. रानी की सराय थाना क्षेत्र के कोटिला बाजार के पास रविवार की भोर में डीसीएम ट्रक से उतरकर सड़क किनारे लघुशंका के लिए गए मां-बेटे को विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला। परिवार का एक और सदस्य सड़क की दूसरी पटरी पर चले जाने के नाते बच गया। मृतक मां-बेटे महराजगंज थाना क्षेत्र के निवासी बताए गए हैं। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।






महराजगंज थाना क्षेत्र के देवनपुर ग्राम निवासी भगेलू के दो पुत्र राजेंद्र (32) व महेंद्र (35) दोनों कुछ समय पूर्व अपनी वृद्ध मां गुलाबी देवी (65) के साथ कमाने की गरज से मिर्जापुर जनपद के चुनार क्षेत्र में गए थे। शनिवार को दोनों भाई अपनी वृद्ध मां के साथ घर आने के लिए गृह जनपद आने वाले डीसीएम ट्रक पर सवार हो गए। रविवार की भोर में करीब 3 बजे डीसीएम ट्रक से तीनों मां-बेटे कोटिला गांव स्थित शंकरपुर चेकपोस्ट के पास उतर गए। कारण कि डीसीएम ट्रक को सरायमीर मार्ग की ओर जाना था। वाहन से उतरने के बाद राजेंद्र व उसकी मां गुलाबी दोनों सड़क की पटरी पर लघुशंका के लिए गए। जबकि बड़ा भाई महेंद्र सड़क की दूसरी पटरी की ओर चला गया। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक राजेंद्र व उसकी मां को रौंदते हुए निकल गया। इस हादसे में मौके पर ही मां-बेटे ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक राजेंद्र अभी निःसंतान था। हादसे की खबर पाकर मृतकों के परिजन भी रोते-बिलखते पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो