Patrika Hindi News

> > > > Mulayam singh yadav will show strength of samajwadi party from ITI ground

मुलायम सिंह यादव आईटीआई मैदान से दिखाएंगे 'सपा' की ताकत

Updated: IST mulayam singh yadav
छह को होने वाली सभा के तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे मंत्री और अधिकारी

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव दिनांक 6 अक्टूबर को आजमगढ़ के आईटीआई मैदान से यूपी चुनाव 2017 का बिगुल फूंकेगे। यह लगातार तीसरा चुनाव है जब सपा अपने अभियान का आगाज आजमगढ़ से करने जा रही है। जनसभा को सफल बनाने के लिए सपाई जी जान से लगे हैं।

शुक्रवार को माध्यमिक शिक्षा मंत्री बलराम यादव, वन मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष हवलदार यादव, पूर्व सांसद नंद किशोर यादव, विधायक बृजलाल सोनकर, श्याम बहादुर यादव, रामआसरे विश्वकर्मा के साथ जिलाधिकारी सुहास एलवाई, एसपी कुंतल किशोर आदि ने आईटीआई मैदान जाकर तैयारियों का जायजा लिये। इस दौरान कैबिनेट मंत्री बलराम यादव ने कहा कि सपा मुखिया की रैली ऐतिहासिक होगी। नेताजी को आजमगढ़ से विशेष लगाव है इसलिए उन्होंने एक बार फिर चुनावी बिगुल यहीं से फूंकने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में जीत ही धर्म के नारे के साथ मैदान में जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में विकास के नये युग की शुरूवात किया है। जनता के हित में अभूतपूर्व कल्याणकारी काम हुए हैं, जिससे प्रदेश की तरक्की के नये द्वार खुले हैं। सरकार के विकास कार्यां को लेकर चुनाव मैदान में पार्टी जायेगी। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने चुनावों में जनता से जो वादा किया था, उसे प्रदेश सरकार ने पूरा करके दिखा दिया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे