Patrika Hindi News

> > > > One arrested on mattrer of molestation with women constables

महिला कांस्टेबल से की छेड़खानी और पहुंच गया हवालात

Updated: IST molestation
दो मनचले भागने में रहे सफल

आजमगढ़. महिला सुरक्षा को लेकर सरकार लाख दावे करे, लेकिन हकीकत कुछ और ही है। खासतौर पर सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ में जहां सोहदे अब पुलिस को भी नहीं छोड़ रहे। शुक्रवार को तीन मनचलों ने जीयनपुर किसी काम से गयी महिला आरक्षी के साथ ही छेड़खानी शुरू कर दी। पीड़ित आरक्षी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो छेड़खानी करने वाले दो युवक भाग गये जबकि एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

बताते हैं कि मुबारकपुर थाने में तैनात महिला आरक्षी शुक्रवार को किसी कार्य से जीयनपुर कोतवाली गयी थी। दोपहर में मुबारकपुर लौटते समय वह जीयनपुर-मुबारकपुर तिराहे पर बेंच पर बैठ सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी। तभी बाइक सवार तीन युवक वहां आकर रूके और आरक्षी के पास जाकर बैठ गये। थोड़ी देर बाद उन्होंने अश्लील हरकत शुरू कर दी।

चूंकि आरक्षी वर्दी में नही थी, इसलिए सोहदों को पता नहीं चला कि उक्त युवती पुलिसकर्मी है। जिसके कारण उनकी हरकत लगातार बढ़ती गयी। परेशान आरक्षी ने थाने पर फोन किया तो पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस देख दो मनचले फरार हो गये, जबकि एक को पुलिस ने पकड़ लिया और कोतवाली ले गयी। मामला पुलिस से जुड़ा है बात खुलने पर पुलिस का मजाक न बने इसलिए अब मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे