scriptबेकाबू स्कार्पियो की चपेट में आकर छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा  | one student death in road accident in ahraula | Patrika News

बेकाबू स्कार्पियो की चपेट में आकर छात्र की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा 

locationआजमगढ़Published: Oct 18, 2016 11:14:00 am

हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल 

road accident

road accident

आजमगढ़. अहरौला क्षेत्र के भकुही सीरपट्टी गांव के पास सोमवार की शाम नाबालिग चालक की लापरवाही के चलते बेकाबू हुई स्कार्पियो साइकिल सवार दो छात्रों सहित तीन लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क के किनारे खाई में उतर गई। इस हादसे में 15 वर्षीय छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो घायलों का इलाज स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है। इस हादसे से आक्रोशित ग्रामीण चालक की गिरफ्तारी को लेकर सड़क पर उतर गए। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। 

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कुशमहरा ग्राम निवासी मुन्ना (15) पुत्र रामेश चौहान व अरविया (14) पुत्र वीरेंद्र चौहान दोनो सोमवार की शाम अहरौला थाना क्षेत्र के शम्भूपुर कलवरिया पुलिया के पास स्थित कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर एक ही साइकिल पर बैठकर घर वापस लौट रहे थे। शाम करीब छह बजे दोनो भकुहीं गांव के समीप पहुंचे तभी बस्ती भुजवल की ओर से जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो दोनो छात्रों के साथ ही भकुहीं ग्राम निवासी 60 वर्षीय दिनेश सिंह को अपनी चपेट में लेते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में चली गई। 

हादसे के बाद वाहन में सवार नाबालिग चालक मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में मुन्ना चौहान की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों के मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। दुर्घटना की खबर पाकर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए और चालक की गिरफ्तारी तथा मृतक छात्र के परिजनों को सरकारी सहायता की मांग पर अड गए। काफी जद्दोजहद के बाद ग्रामीणों के शांत होने पर पुलिस शव को कब्जे में ले सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। मृतक छात्र दो भाइयों में बड़ा था। हादसे की खबर मुंबई में रह रहे मृतक के पिता को दी गई है। परिजन उनके आने का इंतजार कर रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो