scriptजापान में इस पर चढ़ा सेल्फी का ऐसा शौक कि बढ़वा लिया अपना हाथ | This selfie stick is giving ridiculously long arms to this person | Patrika News

जापान में इस पर चढ़ा सेल्फी का ऐसा शौक कि बढ़वा लिया अपना हाथ

Published: Nov 29, 2015 04:16:00 pm

Submitted by:

जापान में रहने वाले मनसुन ने अच्छी से अच्छी सेल्फी लेने के
लिए मनसुन ने अपने हाथ में सेल्फी स्टिक जुड़वा ली है, जिसे देखकर तो पहली
बार किसी को भी यही लगता है  मनसुन ने अपने हाथ लंबे करवा लिए हैं।

जापान में रहने वाले मनसुन ने सेल्फी के शौक में एक ऐसा कारनामा कर दिखाया कि हर कोई चौंकने को मजबूर हो गया। दरअसल, अच्छी से अच्छी सेल्फी लेने के लिए मनसुन ने अपने हाथ में सेल्फी स्टिक जुड़वा ली है, जिसे देखकर तो पहली बार किसी को भी यही लगता है मनसुन ने अपने हाथ लंबे करवा लिए हैं।
P5
माना जाता है कि अच्छी सेल्फी के लिए सेल्फी स्टिक की ज़रूरत होती है, लेकिन अच्छी सेल्फी के शौक में कोई अपना हाथ को ऐसी शक्ल दे देगा, ये बात किसी को भी हैरान कर सकती है।
P4
सेल्फी से शौक चलते सेल्फी स्टिक जैसा हाथ बनवाने वाले मनमुन के मुताबिक उन्हें हमेशा लोगों के बीच सेल्फी स्टिक से फोटो लेने में अजीब लगता था, इसलिए उन्होंने ये अनोखी सेल्फी स्टिक डिजाइन की है। साथ ही उन्हें ये भी लगता है कि उनकी ये हरकत सभी को पसंद भी नहीं आएगी, क्योंकि देखने में ये सेल्फी स्टिक कहीं ज्याादा अजीब है।
p1

सेल्फी स्टिक में नकली हाथ लगे हैं, इस वजह से मनमुन लंबी आस्तीन वाली शर्ट या फिर फुल टी शर्ट ही पहन सकते हैं। मनमुन ने अपने इस हरकत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की हैं, जिसे लेकर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।
P2

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो