Patrika Hindi News

> > > > ruckus against rape case in azamgarh

रेप के आरोपी महंत के खिलाफ भारी आक्रोश, लोगों का हंगामा

Updated: IST rape
रजादेपुर मठ पर पुलिस बल तैनात, आरोपियों की तलाश में पुलिस की दबिश जारी

आजमगढ. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित रजादेपुर मठ के महंथ सहित तीन लोगों के खिलाफ दर्ज की गई दुष्कर्म की रिपोर्ट के बाद क्षेत्रीय श्रद्धालुओं में महंथ व उनके सहयोगियों के प्रति जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को मठ पर पहुंचे कई गांव के युवाओं ने आरोपियों का पुतला फूंक प्रदर्शन किया। वहीं शुक्रवार को पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल लाया गया लेकिन जिउतपुत्रिका पर्व के नाते महिला चिकित्सकों की अनुपस्थिति में अग्रिम कार्रवाई नहीं हो सकी।

क्षेत्र में लोगों के आस्था के केंद्र रहे मठ के महंथ सहित तीन लोगों पर लगाए गए दुष्कर्म आरोप के बाद शुक्रवार को क्षेत्र के युवाओं का धैर्य जवाब दे गया। कई गांवों के युवा शुक्रवार को मठ पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका और गिरफ्तारी की मांग की। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। वहीं मठ पर एहतियात के तौर पर एक उपनिरीक्षक व दो सिपाहियों को तैनात कर दिया गया है। एसपी के निर्देश पर दर्ज किए गए मुकदमें के बाद ग्रामीणों में आरोपियों के प्रति जबरदस्त उबाल है।

उधर, रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। आरोपी फरार हैं। पुतला दहन करने वालों में दीपक सिंह,विशाल सिंह, प्रहलाद सिंह, सुधाकर सिंह, उधम सिंह, अभिषेक मिश्रा, अमित सिंह, शुभम सिंह, अमरेश सिंह, अरबिन्द यादव, शिवम सिंह आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे