scriptशिवपाल ने राघवेंद्र को सौंपी युवजन सभा की कमान | Shivpal submitted Young people gathering Command of Raghavendra | Patrika News

शिवपाल ने राघवेंद्र को सौंपी युवजन सभा की कमान

locationआजमगढ़Published: Dec 10, 2016 08:47:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

युवजन सभा की कमान राघवेद्र को मिलने से बंटी मिठाईयां

Shivpal Yadav-raghvendra Yadav

Shivpal Yadav-raghvendra Yadav

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा आजमगढ़ युवजन सभा का जिलाध्यक्ष राघवेंद्र यादव (रामश्याम) को नामित किये जाने के बाद पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए एक दूसरे को मिठाईयां खिलायी। 




जनपद के फूलपुर पवई विधानसभा के हड़िया गांव निवासी राघवेन्द्र यादव 10 वर्षों से सपा पार्टी के सक्रिय सदस्य रहे और पूरे मनोयोग से पार्टी की सेवा किया। इसी से प्रभावित होकर पार्टी हाईकमान ने श्री यादव को युवजन सभा के जिले की बागडोर देने का निर्णय लिया। श्री यादव के समर्थकों ने सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव का आभार जताते हुये कहा कि राघवेन्द्र यादव को युवजन सभा का जिलाध्यक्ष बनाये जाने से अब युवजन सभा के कार्यकताओें में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ और अब बेहद प्रभावी ढ़ंग से युवजन सभा के कार्यकर्ता पार्टी को आगामी विधानसभा चुनाव में मजबूत बनाने का काम करेंगे। 




इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया। बता दें कि श्री यादव की माता ने बीते जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में मित्तूपुर से सर्वाधिक 5008 वोटों से विजयश्री प्राप्त कर जनपद में चौथी बड़ी जीत हासिल किया। बधाई देने वालों में श्याम बाबू, यादवेन्द्र (मिन्टू यादव), शिवेन्द्र, सतीश, मु.कमाल, राजेश, शिवम, अनिल पाण्डेय, राजाराम वर्मा, इंद्रकुमार तिवारी, प्रकाश भोज्यवाल, बाल गोविन्द्र मिश्र, लालमन सोनकर, शिवआसरे यादव, कृपा पांडेय, संजय, शर्मानंद पांडेय, प्रशांत यादव, गुल्लू यादव, संजय दुबे, वेदप्रकाश यादव, संदीप रजत, अंगद यादव, अशोक आदि कार्यकर्ता शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो