Patrika Hindi News

> > > > Society and country ripped together Samajwadi party and bjp

Photo Icon सपा और भाजपा ने मिलकर समाज और देश को ठग लिया

Updated: IST modi
सपा से जनता उबकर बसपा की सरकार बनाने की तैयारी में है

आजमगढ़. बहुजन समाज पार्टी की बैठक लालगंज कस्बा स्थित एक मैरेज हाल में गुरुवार जोन कोआर्डिनेटर हरिश्चन्द्र गौतम के नेतृत्व में हुई। बैठक में आगामी 9 अक्टूबर को लखनऊ में होने वाली बसपा के संस्थापक कांशी राम की श्रद्धांजली सभा को सफल बनाने पर चर्चा की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए बसपा के जोन कोआर्डिनेटर हरिश्चन्द्र गौतम ने कहा कि कांशी राम बहुजन समाज के महानायक बसपा के संस्थापक की 9 अक्टूबर को होने वाली श्रद्वांजली सभा में काफी संख्या में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बहुजन समाज के महानायक की श्रद्धांजली सभा को बहन मायावती सम्बोधित करेंगी।Bsp Meeting

लालगंज विधान सभा से दस हजार की संख्या से ज्यादा लोग पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील भी की। जिला प्रभारी अजय राजभर ने कहा कि जनता सपा से ऊब चुकी है और बसपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है। बस आप को चुनाव के लिए तैयार रहना होगा। बसपा प्रत्याशी लालगंज आजाद अरिमर्दन ने कहा कि प्रदेश में सपा की और देश में भाजपा की सरकार है, दोनों सरकारों ने समाज और जनता को ठगने का काम किया है।

पूरे प्रदेश में अराजकता, गुण्डा, माफियाओं का राज है। इतना ही नहीं प्रदेश सरकार तो माफियाओं के इशारे पर ही चल रही है। देश में भाजपा की सरकार पूरी तरह विफल हो चुकी है। प्रदेश की खुशहाली और विकास तब होगा जब बसपा की सरकार आयेगी। कार्यकर्ता चुनाव के लिए तैयार रहें शीघ्र ही चुनाव की तिथि घोषित हो सकती है। सपा में चल रहे घमासान से सरकार कभी भी गिर सकती है।

इस अवसर पर विनोद कुमार गौतम, गोविंदा, इंद्रजीत राजभर, शोभनाथ राजभर, डा.अजय, मो.ताकिस, सुहेल, रामजनम मौर्य, रामदुलारे मौर्य, राकेश, दिलीप कन्नौजिया, गुलाब कन्नौजिया, सोफियान, संकठा, गुलाब, सोनू सिंह, कपूर चौधरी आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे