scriptसपा के दबंग विधायक नफीस अहमद ने दी व्‍यवसायी को धमकी, कहा- बुरा होगा अंजाम | Sp Bahubali MLA Nafees Ahemad threatens of businessman News In Hindi | Patrika News

सपा के दबंग विधायक नफीस अहमद ने दी व्‍यवसायी को धमकी, कहा- बुरा होगा अंजाम

locationआजमगढ़Published: Jul 17, 2017 10:34:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

विधायक  ने कहा यह मेरे खिलाफ है राजनीतिक षडयंत्र, ऑडियो वायरल होने के बाद चर्चा में है विधायक, मौन साधे है पुलिस

SP Bahubali MLA Nafees Ahemad

SP Bahubali MLA Nafees Ahemad

आजमगढ़. यूपी में सत्‍ता जरूर बदली है लेकिन सपाइयों की दबंगई जारी है। सपा के पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में उन्‍हीं के दबंग विधायक नफीस अहमद ने अपने ही विधानसभा क्षेत्र के एक व्‍यवसायी को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। विधायक का फोन पर धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिससे वे खासे चर्चा में है। वैसे इस मामले में पुलिस अब भी चुप्‍पी साधे हुए है।






वायरल ऑडियो के मुताबिक विधायक बिलरियागंज के किराना व्‍यवसायी को फोन करते है और शकील नाम के धारा तेल के डिस्ट्रीब्यूटर से विवाद के बारे में पूछते हैं। व्‍यवसायी कुछ जवाब देता उससे पहले ही विधायक उस पर बत्‍तमीजी का आरोप लगाते हुए अपशब्‍द बोलना शुरू कर दिए।








विधायक व्‍यवसायी से कहते हैं होश में रहकर बात करो मैं विधायक हूं तुम किसी ऐरे गैरे नत्‍थू खैरे से बात नहीं कर रहे। शकील मेरे बड़े भाई हैं उनसे होश में बिजनेस करो नहीं तो कंपनी को मना कर दो। अगर हम बत्‍तमीजी पर उतर आये तो दिक्‍कत हो जायेगी।




जब व्‍यवसायी विधायक का विरोध किया तो विधायक ने अपना आपा खो दिया और कहा कि हैलो हैलो मत कर तमीज से बात कर मैं अभी आ रहा हूं और फोन काट दिया। यह ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस संबंध में विधायक का कहना है कि उन्‍होंने किसी को धमकी नहीं दी यह राजनीतिक षडयंत्र है लेकिन ऑडियो में विधायक की आवाज साफ सुनाई दे रही है। वैसे विधायक यह कहकर बचते नजर आ रहे कि जाने यह ऑडियो कबकी है लेकिन नफीस अहमद को अभी विधायक बने करीब चार महीने हुए है ऐसे में माना जा रहा है कि यह वीडियो चार माह के भीतर की ही है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो