Patrika Hindi News

Video Icon सपा के दबंग विधायक फोन पर धमकाने के बाद अब ऐसे कर रहे उत्पीड़न, व्यवसायी का आरोप

Updated: IST SP MLA Nafees Ahmad Threats Buisnesman
अपने खास लोगों को घर भेज कर धमकद दिलाने और अधिकारियों पर दबाव बनाकर सैंपलिंग कराने का आरोप।

आजमगढ़. योगी सरकार में दबंगई कम होने का नाम नहीं ले रही है। खासतौर पर आजमगढ़ में जहां विधायक से लेकर उसके समर्थक तक तो दबंगई कर ही रहे है लेकिन कुछ और दबंग है जो कानून से खेलने से बाज नहीं आ रहे। दबंगई कम न होने के पीछे कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही भी शामिल है।

सरायमीर में शनिवार को हुई वारदात को ही लीजिए यहां मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर एक युवक को खाट से बांधकर मारने पीटने के साथ ही इलेक्ट्रिक शाक दिया गया। स्‍थानीय पुलिस पहले ममाले को नशेड़ी का मामला बताकर दबाती रही लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। अंत में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया।

देखें वीडियो

बात करें सपा विधायक नफीस अहमद की तो उनकी धमकी से परेशान विलरियागंज कस्‍बा के कासिमगंज निवासी विशाल जायसवाल पुत्र स्‍व. रामेश्‍वर प्रसाद जायसवाल ने गंभीर आरोप लगाया है। पीडि़त के मुताबिक वह शहर के एक डिस्ट्रिव्‍यूटर से एक खास कंपनी का तेल लेता है। 25 मई को आर्डर के मुताबिक तेल न भेजकर लो क्‍वालिटी का तेल भेजा गया तो उसने लेने से मना कर दिया। इसके बाद विधायक का फोन आया और उन्‍होंने धमकी दी। विधायक ने आने के लिए भी कहा लेकिन वे नहीं आये बल्कि नगर पंचायत अध्‍यक्ष सहित कुछ लोगों को भेजकर धमकी दिलाई।

देखें धमकी का वीडियो

यही नहीं पिछले दिनों उसकी दुकान पर टीम भेजकर सेंपलिंग करायी गई। पीडि़त की माने तो सेंपल करने वालों उसे बताया भी कि यह सेंपल उसी विवाद की वजह से हो रहा है। पीडि़त ने तहरीर इसलिए नहीं दी की वह व्‍यवसायी है और किसी लफड़े में नहीं पड़ना चाहता था लेकिन जब उत्‍पी‍ड़न बढ़ गया तो उसने व्‍यापारमंडल के अध्‍यक्ष से बात की और आडियो टेप को वायरल कर दिया। अहम बात है कि इतना सबकुछ होने के बाद भी पुलिस ने मामले को संज्ञान में नहीं लिया है उसे अब भी तहरीर का इंतजार है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???