Patrika Hindi News

> > > > sp workers protest against amar singh

Video Icon मुलायम के गढ़ में सपाइयों ने लगाये अमर सिंह मुर्दाबाद के नारे 

Updated: IST amar singh protest
सपा सुप्रीमो से अमर को पार्टी से बाहर करने की मांग

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी में चाचा और भतीजे की कहानी किसी तरह से शान्त हुई तो अब अमर सिंह को पार्टी से निकालने की मांग मुखर हो रही है। और यह आवाज उठी है सपा सुप्रिमों मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से। जहां गुरूवार को पूर्वान्चल छात्र संगठन के छात्रो ने अमर सिंह का पुतला फूंक कर जहां अपना आक्रोश प्रकट किया वही उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

देखें वीडियो:

नगर के पुरानी कलेक्टी कचहरी स्थित चौराहे पर दर्जनों छात्रो ने सपा के राष्टीय महासचिव अमर सिंह का पुतला फूंक कर उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष मिर्जा शाने आलम बेग ने आरोप लगाया कि अमर सिंह एक सोची समझी रणनीति के तहत समाजवादी पार्टी को तोड़ने के उद्देश्य से पार्टी में शामिल हुए है। जिसका आजमगढ़ के छात्र और नौजवान पुरजोर विरोध कर रहे है।

सपा कार्यकर्ताओं ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव से मांग कि अमर सिंह को पार्टी से निकाला जाय। प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश का समुचित विकास किया है और उनके नेतृत्व में पार्टी 2017 का चुनाव भी फतह करेगी। इस अवसर पर दुर्गेश यादव, फरहान, मंदे, दीपक दूबे, राहुल मिश्रा आदि लोग शामिल थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे