scriptसास-बहू को बेहोश कर जेवर समेट ले गई ठग महिलाएं | Swindle case with woman in azamgarh | Patrika News
आजमगढ़

सास-बहू को बेहोश कर जेवर समेट ले गई ठग महिलाएं

मंदिर निर्माण का चंदा एकत्र करने के नाम पर पहुंची थी बछवल गांव

आजमगढ़Dec 07, 2016 / 10:22 pm

Ashish Shukla

swindle

swindle

आजमगढ़. मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने के नाम पर घूम रही महिलाएं मेंहनगर थाना क्षेत्र के बछवल गांव निवासी एक परिवार के पास पहुंची और घर में मौजूद सास-बहू को नशीली दवा सूंघाकर घर से लगभग एक लाख कीमत के जेवरात समेट कर फरार हो गईं। घटना सोमवार को हुई बताई गई है।


क्षेत्र के बछवल ग्राम निवासी रमेश राम सोमवार की सुबह घर के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ कृषि कार्य के लिए खेत चला गया था। घर पर उसकी पत्नी सावित्री देवी और बहू मौजूद थी। दोपहर करीब 12 बजे चार की संख्या में उसके घर पहुंची महिलाओं ने मंदिर निर्माण के लिए चंदा जुटाने की बात कहते हुए उसके घर पर बैठ गईं। सावित्री ने उनकी आवभगत की। इस दौरान उन महिलाओं ने सावित्री के साथ ही उसकी बहू को भी अपने पास बुलाया।

 मौका पाकर उन्होंने कोई नशीली दवा सास-बहू को सुंघा दिया जिससे दोनों अचेत हो गई। इसके बाद ठग महिलाओं ने घर में मौजूद लगभग एक लाख कीमत के जेवर समेटा और फरार हो गई। दोपहर बाद कृषि कार्य निपटा कर घर पहुंचे परिजन दोनों को अचेत देख अवाक रह गए। 


उनकी चेतना लौटने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। फरार महिलाओं की तलाश में लोग जुटे लेकिन सफलता नहीं मिली। बुधवार को पीड़ित रमेश राम ने घटना के बाबत थाने में तहरीर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो