scriptपेट्रोल पम्प से दो लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली  | Two lakhs looted from petrol pump in gambhirpur | Patrika News
आजमगढ़

पेट्रोल पम्प से दो लाख की लूट, विरोध करने पर मारी गोली 

गोलीबारी में घायल शख्स की हालत गंभीर 

आजमगढ़Dec 06, 2016 / 07:29 am

अखिलेश त्रिपाठी

firing

firing

आजमगढ़. गम्भीरपुर थाना क्षेत्र के जीतूगंज पेट्रोल पम्प पर सोमवार की देर शाम धावा बोलकर बदमाशों ने 2 लाख रूपये की लूट को अंजाम दिया। बदमाशों ने लूट के दौरान विरोध करने पर ट्रक में डीजल भरवाने आये ट्रक चालक के पुत्र को भी गोली मार दी, घायल को ज़िला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की देर शाम को रामबदन यादव निवासी अबु सईदपुर थाना गम्भीरपुर गोरखपुर से गिट्टी उतार कर आयी अपनी ट्रक में डीजल डलवाने के लिये जित्तू गंज पेट्रोल पम्प पर गए थे। बताया गया है की इसी बीच असलहा धारी बदमाश पेट्रोल पम्प पर पहुंच गए और उन्होंने पहले रामबदन से 70 हजार रूपए लूट लिया और उसके बाद पेट्रोल पम्प कर्मी विश्वनाथ से असलहे के बल पर 1 लाख छीन लिए, इस दौरान बदमाशो ने रामबदन और विश्वनाथ को तमंचे की बट से मार कर घायल कर दिया।

लूट की घटना के दौरान रामबदन के पुत्र अखिलेश के द्वारा विरोध करने पर बदमाशो ने उसे गोली मार दी । अखिलेश को गंभीर हालात में ज़िला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो