Patrika Hindi News

> > > > women false allegation on neighbour for money

पैसे के लिए महिला ने पड़ोसी को बनाया पति, फिर जो हुआ वह कर देगा हैरान 

Updated: IST women
पैसे के लिए इस महिला ने की हद पार, जानिए क्या है पूरा मामला

आजमगढ़. पैसे के लिए एक युवती ने पड़ोसी को पति बना लिया। फोटोशॉप के जरिये फोटो बनवाकर पुलिस के सामने यह साबित भी कर दिया कि उक्त व्यक्ति उसका शोषण करता रहा और अब शादी से मुकर रहा है लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस ने फोटो बनाने वाले स्टूडियो संचालक को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ जारी है। कहानी में ट्विस्ट तब आया जब गांव वालों ने बताया कि उक्त युवती पहले भी एक व्यक्ति पर इस तरह का आरोप लगा चुकी है। जिसके कारण उसे गांव से निकाला जा चुका है।

बता दें कि सरायमीर थाना क्षेत्र के बस्ती निवासी एक युवती ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया था कि एक युवक वर्षो से उसका शारीरिक शोषण करता रहा अब दूसरी शादी करने जा रहा है। उसे शादी से तत्काल रोका जाय, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान पूरा मामला फर्जी निकला। युवती ने जिस युवक का फोटो अपने साथ दिया था वह ट्रिक फोटोग्राफी के जरियें जोड़ा गया था। इसके बाद पुलिस ने ठठेरी बाजार स्थित एक स्टूडियो संचालक को हिरासत में ले लिया।

पूछताछ के दौरान स्टूडियों संचालक ने बताया कि उक्त युवती उसकी स्टूडियों पर आकर फोटो खिचवाई और मोबाइल से एक फोटो देते हुए बताया कि यह उसके पति का है उसे जोड दो, और उसने उस फोटो को जोड़ दिया। हकीकत जानने के बाद पुलिस ने छानबीन का दायरा बढ़ाया कि तो पता चला कि युवती का परिवार बस्ती नहर पुलिया के पास आवास बनवा कर रहता है। 12 सितम्बर को आरोपी बनाया गया युवक फुरकान निवासी बस्ती नहर पुलिया अपने भाई के साथ विदेश से कमाकर लौटा था। उसकी शादी लालगंज क्षेत्र के बैरिडीह गांव में तय थी। 24 सितम्बर को उसकी बारात जानी थी। इसकी जानकारी होने पर पैसे ऐंठने की साजिश के तहत यह पूरा ड्रामा रचा गया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक उक्त युवती की शादी ढाई वर्ष पूर्व जौनपुर में हुई थी लेकिन 15 दिन बाद ही उसका तलाक हो गया था। जिसका मुकदमा न्यायालय में विचारधीन है। स्थानीय लोगों की माने तो चार वर्ष पूर्व उक्त युवती ने गांव के ही विजेन्द्र यादव नाम के युवक पर कुछ ऐसा ही आरोप लगाया था। ग्रामीणों के मुताबिक युक्त युवती का यह पेशा बन चुका है। वह युवकों को इसी तरह फर्जी आरोप में फंसाती है और धन ऐठती है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे