scriptमेहरानगढ़ में गिर पड़ी ट्विंकल, पैर में आई मोच | Actress Twinkle Khanna Fall Stairs in mehrangarh ! | Patrika News
मनोरंजन

मेहरानगढ़ में गिर पड़ी ट्विंकल, पैर में आई मोच

खाड़ी युद्ध पर आधारित राजा कृष्णन मेनन निर्देशित फिल्म एयरलिफ्ट की शूटिंग खत्म कर अक्षय कुमार सोमवार दोपहर पत्नी ट्विंकल खन्ना

Nov 17, 2015 / 10:37 am

Nidhi Sharma

twinkle khanna

twinkle khanna

खाड़ी युद्ध पर आधारित राजा कृष्णन मेनन निर्देशित फिल्म एयरलिफ्ट की शूटिंग खत्म कर अक्षय कुमार सोमवार दोपहर पत्नी ट्विंकल खन्ना व बच्चों सहित मुंबई रवाना हुए।


इससे पहले रविवार को पूरा परिवार अपने मित्रों के साथ मेहरानगढ़ घूमने गया। इस दौरान ट्विकंल खन्ना सीढि़यां चढ़ते समय साड़ी में खुद को संभाल नहीं पाई और गिर पड़ी।


उनके पैर में मोच आ गई। उसे तुरंत होटल ले जाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद उनके पैर में पट्टी बांधी गई।


इस घटना के बाद अक्षय के परिवार ने आगे के सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए और सारा दिन होटल में ही बिताया।

twinkle family

सोमवार दोपहर को वे फ्लाइट से मुम्बई के लिए रवाना हो गए। फिल्म की शूटिंग के लिए दीपावली के दूसरे दिन चार्टर विमान से अपनी पत्नी ट्विंकल, पुत्र आरव, पुत्री नितारा के साथ जोधपुर आए थे।

akshay and twinkle khanna

अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार रात से सोमवार अलसुबह तक उचियारड़ा स्थित एक निजी स्कूल परिसर में हुई शूटिंग में हिस्सा लिया।


गट्टे व हल्दी की सब्जी खूब खाई
अक्षय ने मुंबई रवाना होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जोधपुर में दस दिन के प्रवास के दौरान गट्टे व हल्दी की सब्जी खूब खाई। जोधपुर के शांतिप्रिय लोगों और वातावरण के बीच शूटिंग का मजा आया।

twinkle son

Home / Entertainment / मेहरानगढ़ में गिर पड़ी ट्विंकल, पैर में आई मोच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो