Patrika Hindi News

अलग-अलग दुर्घटना में चार की हुई मौत

Updated: IST Kidneys in Primary Health Center Dhawli
अलग-अलग जगहों पर रस्सी के फंदे पर झुलने से दो की मौत, घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़, पुलिस ने मौके पर पहुंच बनाया पंचनामा

धनोरा/मेणीमाता/वरला-बलवाड़ी. ग्रामीण क्षेत्र में अलग-अलग गांव मेें रस्सी के फंदे पर झुलने से दो की मौत हुई है। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा बनाया। चाचरिया चौकी प्रभारी एसआई आरएस गुंडिया ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे सेवासिंग पिता सजीमल बारेला (17) निवासी कामोद की फंदे पर झुलने से मौत हुई है। मृतक के पिता ने बताया कि हाटबाजार करने को लेकर कहासुनी हुई थी। नाराज होकर पुत्र घर से करीब 300 मीटर की दूरी पर जामुन के पेड़ पर रस्सी का फंदा डालकर झूल गया। सोमवार सुबह शव का पीएम कर परिजनों के सुपुर्द किया।

पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच मेें लिया
दूसरी घटना मेणीमाता की है। रविवार युवक पाटिया पिता लालज्या (26) ने रात्रि मेें खेत में पेड़ पर रस्सी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद पिता ने रिश्तदारों को इकट्ठा कर घटना की जानकारी दी। सोमवार सुबह पलसूद पुलिस ने पहुंचकर पंचनामा बनाया। परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी पाटिया ने आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी, लेकिन उसे कई बार बचाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच मेें लिया है। युवक बस पर क्लीनर का काम करता था। युवक की शादी हो चुक थी। किसी कारणवश पत्नी उसे छोड़ चली गई।

इधर, नहाने गए भाई बहन की नदी में डूबने से मौत
वरला थाना क्षेत्र के ग्राम अडऩदी में रविवार को नहाने गए भाई व बहन की नदी में डूबने से मौत हो गई। इस दौरान घटनास्थल पर लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा बनाया। वहीं गांव में शोक की लहर छा गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाई दादिया नाना (12) व बहन दिवालिया (8) नदी के किनारे नहाने गए थे। इस दौरान दादिया नदी में डुबने लगा। भाई को डूबता देख दिवालिया ने नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान भाई बहन गहरे पानी में चले गए और उनकी मौत हो गई। दोनों भाई बहन अपने मामा के घर ग्राम अडऩदी आए थे। ये दोनों निवासी ग्राम फूलज्वारी के थे। शाम को जब दोनों भघर नहीं लौटे, तो परिजनों ने उन्हें तलाश किया। इस दौरान वे नदी में मृत अवस्था में नजर आए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया। दोनों शव का पीएम का परिजनों के सुपुर्द किया।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???