scriptनाबालिग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी दे रहा था नाबालिग, निर्भया ने धरदबोचा, पैर छूकर मांगी माफी | Minor threat to minor student of acid attack | Patrika News
बड़वानी

नाबालिग छात्रा को एसिड अटैक की धमकी दे रहा था नाबालिग, निर्भया ने धरदबोचा, पैर छूकर मांगी माफी

वॉट्सएप पर भी मैसेज भेज रहा था, छात्रा के के परिजनों ने की शिकायत, निर्भया ने धरदबोचा, परिजनों को बुलाकर दी समझाइश

बड़वानीJul 22, 2017 / 11:46 am

मनीष अरोड़ा

Family and non-combat team

Family and non-combat team

बड़वानी. एकतरफा प्यार में पागल नाबालिग छात्र ने एक नाबालिग छात्रा पर एसिड फेंकने की धमकी दे डाली। किशोर छात्र को नाबालिग छात्रा का दूसरे विद्यार्थियों से बात करना पसंद नहीं आ रहा था। जिसके बाद उसने ऐसी धमकी दे डाली कि नाबालिग छात्रा का पूरा परिवार सकते में आ गया। जिसके बाद छात्रा के परिजनों ने तीन दिन पूर्व एसपी और निर्भया से शिकायत की। शुक्रवार को निर्भया ने किशोर छात्र और उसके परिजनों को बुलाकर समझाइश दी। छात्रा के परिजन भी केस नहीं दर्ज कराना चाहते थे।


मोबाइल पर भी छात्रा को दी थी धमकी
नाबालिग छात्रा शहर के एक निजी स्कूल में कक्षा 11वी में पढ़ती है। वहीं, छात्र उस स्कूल से कक्षा 9वीं पास करने के बाद 12वीं की प्रायवेट पढ़ाई कर रहा है। पूर्व में भी किशोर छात्र ने छात्रा को मोबाइल पर धमकाया था। तब छात्रा के परिजनों ने छात्र के परिजनों से शिकायत की थी। इसके बाद भी किशोर छात्र ने नाबालिग छात्रा का पीछा करना नहीं छोड़ा। तीन दिन पूर्व उसने जब एसिड अटैक की धमकी दी तो छात्रा का पूरा परिवार सहम गया। किशोर छात्र ने इस बात का मैसेज भी छात्रा के वॉट्सएप पर भी भेजा था। मैसेज भेजने के बाद किशोर अपनी नानी के गांव चला गया था। 


पैर छूकर मांगी माफी
निर्भया ने शुक्रवार को किशोर छात्र को नानी के घर से बुलाया। साथ ही उसके परिजन और पीडि़त नाबालिग छात्रा के परिवार को भी बुलवाया। शुक्रवार दोपहर को दोनों के परिजन और निर्भया टीम वैष्णोदेवी मंदिर के पास पहुंचे। यहां निर्भया प्रभारी छब्बू पाटील ने नाबालिग छात्र के खिलाफ केस दर्ज करने की बात कही। इसके बाद किशोर छात्र के परिजन ने माफी मांगी और किशोर ने भी छात्रा के पिता के पैर छुए। छात्रा के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया, लेकिन किशोर को चेतावनी दी कि फिर ऐसी हरकत की तो इसकी पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई जाएगी।
 नाबालिग छात्र को समझाइश देते परिजन और निर्भया टीम।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो