scriptसांसद प्रतिनिधि के भाई को घायल कर बदमाशों ने लूटा | Representatives MPs's brother Injured by miscreants robbed | Patrika News

सांसद प्रतिनिधि के भाई को घायल कर बदमाशों ने लूटा

locationबड़वानीPublished: Nov 09, 2016 07:05:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

व्यापारी के साथ मारपीट कर लाखों लूटेग्राम कालापाट में दिन दहाड़े लूट, घायल सांसद प्रतिनिधि के भाई नेलुटेरों को शीघ्र पकडऩे की मांग, निजी अस्पताल में घायल भर्ती

Representatives MPs's brother Injured by miscreant

Representatives MPs’s brother Injured by miscreants robbed..

सेंधवा.बड़वानी. ग्रामीण क्षेत्रों में अब बाइक पर अकेलें सफर करना खतरनाक साबित हो रहा है। ग्रामीण क्षेत्रो में अब मारपीट कर लूट की घटनाएं प्रकाश में आ रही है। बुधवार कि सुबह दिन दहाड़े ग्राम कालापाट में अज्ञात दो बाइक सवार चार बदमाशों द्वारा सांसद सुभाष पटेल के प्रतिनिधि के बड़े भाई के साथ मारपीट कर लाखों रुपए लूट लिए। घायल को राहगीर एवं परिजनों की मदद से निजी अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है। इसकी सूचना डायल 100 को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंकर छानबीन की। चार दिन में यह लूट की दूसरी घटना है।
यह लूट की दूसरी घटना
सेंधवा निवासी राकेश अग्रवाल की धनोरा में गेंहू की गल्ले की दुकान है। रोज की तरह वह सेंधवा से धनोरा के लिए बाइक पर रवाना हुए थे। वह साथ में थैले में लगभग दो-तीन लाख रुपए ले जा रहे थे।। इसी दौरान ग्राम कालापाट में अज्ञात दो बाइक सवार चार बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। उनके साथ लकडी, पत्थर से मारपीट कर उन्हें घायल कर उनके पास से रुपयों से भरा थैला भी छीन लिया। वारदात को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। रास्ते से गुजर रहे बस संचालक पप्पू गुप्ता ने राकेश को घायल अवस्था में देखा। इसकी जानकारी पप्पू ने उनके परिजनों एवं डायल 100 को दी। परिजन मौके पर पहुंचे। घायल राकेश को आनन फानन में शहर के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल वह अचेत अवस्था में है। बता दें की घायल राकेश अग्रवाल सांसद प्रतिनिधि निलेश अग्रवाल के भाई है। वही घटना के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई। इस सप्ताह में चार दिन के अंदर दूसरी लूट की घटना है। इसके पूर्व रविवार को निवाली के चिकित्सक के साथ मारपीट कर उनके पास से नकदी जेवर लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
सांसद प्रतिनिधि ने कार्रवाई मांग की
घटना में घायल हुए राकेश अग्रवाल सांसद प्रतिनिधि निलेश अग्रवाल के भाई है। नीलेश अग्रवाल ने घटना के बाद फरार आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। साथ ही पुलिस प्रशासन को इस तरह की घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कहां गया। ताकि आगे कोई भी व्यक्ति इस घटना का शिकार ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो