Patrika Hindi News

बड़वानी शहर के गली में रोड पर खड़े होते हैं वाहन

Updated: IST Vehicles on the road in the streets of Badwani cit
गली में रोड पर खड़े होते हैं वाहन, मोहल्लेवासी परेशान, कई बार शिकायत करने के बाद भी नहीं सुधर रही व्यवस्था, मठ स्कूल गली में बैंक के सामने वाहनों से बनती है जाम की स्थिति

बड़वानी.शहर की मठ स्कूल गली के रहवासी लंबे समय से रोड पर जाम लगने की समस्या झेल रहे हैं। यहां संचालित बैंक के सामने दिनभर दो पहिया वाहन खड़े होने से अन्य वाहनों को निकलने में परेशानी होती है। इससेे यहां बार-बार यातायात बाधित होते रहता है। व्यवस्थित पार्किंग नहीं होने से ये समस्या हमेशा बनी रहती है। इससे यहां के रहवासियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस अव्यवस्था को लेकर मोहल्ले वालों ने कई बार आवेदन भी दिए, लेकिन निराकरण नहीं हुआ। रहवासियों ने बताया कि बैंक के सामने जहां-तहां दो पहिया वाहनों के खड़े होने के कारण स्कूली बच्चों के वाहन भी यहां नहीं आते हैं। वहीं गैस सिलेंडर बाटने वाले भी इसी समस्या को लेकर नहीं आ पाते। कई बार तो यहां वाहनों की गुत्थम-गुत्थी से विवाद की स्थिति भी निर्मित हो जाती है।

नहीं हो रहा समस्या का समाधान

यहां के रहवासी जितेंद्र गोयल, जयेंद्र सिसोदिया, नरेंद्र गुप्ता, हेमेंद्र सिसोदिया, गौरव शर्मा, विशाल राठौड़, संतोष गुप्ता, शैलेंद्र सिसोदिया, सुरेंद्र सिसोदिया, लोकेश गुप्ता, विपुल गुप्ता ने बताया कि बार-बार जाम लगने से खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बैंक में आने वाले उपभोक्ता सड़क पर वाहन खड़े कर देते हैं। इस संबंध में कई बार शिकायतें करने के बाद भी कोई सुधार नहीं हो रहा है। लोगों का कहना है कि बैंक शुरू होने के बाद से ही ऐसी स्थिति बनी हुई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???