scriptअवैध संबंधों में रोड़ा बने शख्स को हटाने बाप-बेटे ने रच डाला ये खौफनाक प्लान | father-son has created this devious plan to remove the person who was disturbed in illegal relations | Patrika News

अवैध संबंधों में रोड़ा बने शख्स को हटाने बाप-बेटे ने रच डाला ये खौफनाक प्लान

locationबहराइचPublished: Jul 25, 2017 10:03:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

एक पिता-पुत्र ने मिलकर ऐसा प्लान बनाया की दूसरे को फंसाने वाली चाल खुद के गले की फांस बनकर सामने आई। अब दोनों बाप-बेटे अपनी करतूत के चलते जेल की हवा खाने जा रहे हैं।

Bahraich Crime

Bahraich Crime

बहराइच. एक फूल दो माली जैसी प्रेम कहानी के बीच पिछले काफी दिनों से किरकिरी की तरह रोड़ा बने एक राहुल नाम के शख्स को हटाने के लिये कांशीराम कॉलोनी निवासी एक पिता-पुत्र ने मिलकर ऐसा प्लान बनाया की दूसरे को फंसाने वाली चाल खुद के गले की फांस बनकर सामने आई। अब दोनों बाप-बेटे अपनी करतूत के चलते जेल की हवा खाने जा रहे हैं।


मामला कुछ यूं है कि बहराइच के कोतवाली देहात इलाके में स्थित कांशीराम कॉलोनी निवासी रामसेवक विश्वकर्मा और उसका बेटा मनीराम उर्फ मन्नू पड़ोस के रहने वाले राहुल और मुन्ना नाम के युवकों के विरुद्ध षड्यंत्र रचकर उन्हें जेल भेजने की साजिश काफी अर्से से रच रहे थे, लेकिन उसकी शातिराना चाल किसी कीमत पर कामयाब नहीं हो पाई। इसी बीच आरोपी बाप-बेटों ने मिलकर राहुल और मुन्ना को अवैध असलहा तस्करी के मामले में फंसाने की नीयत से 4 अवैध असलहों का प्रबंध किया और बहाने से दोनों को बुलाकर पहले झिंगहा घाट के पास शराब की दावत दी और जब दोनों नशे में मदहोश हो गए तो उनके पास झोले में रखे 4 अवैध असलहों और कारतूस की खेप छोड़कर पुलिस को गोपनीय जानकारी दी। 

सूचना पर मौके पर पहुंची एसपी बहराइच की स्पेशल एसएसटी पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को मय असलहों के संग गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जब पुलिस टीम ने गहनता से जांच की तो सारे मामले का राजफास होते देर नहीं लगी। 

इस कांड के मुख्य आरोपियों ने कड़ाई से पूछताछ के दौरान इस बात का स्वयं खुलासा किया कि वे अवैध संबंधों के बीच रोड़ा बना राहुल और मुन्ना उसकी आंख की किरकिरी बने हुए थे, जिसको रास्ते से हटाने के लिए पूरा षड्यंत्र रचा गया था। एसपी बहराइच ने पत्रिका से बातचीत में बताया कि इस मामले में इस बात की भी गहनता से तफ्तीश की जाएगी की साजिश रचने वाले शातिर किश्म के इन अपराधियों को अवैध असलहों और कारतूस की खेप आखिर कहां से मुहैया कराई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो