Patrika Hindi News

> > > > husband killed wife who made physical relationship news in hindi

UP Election 2017

Video Icon बीवी किसी और के साथ थी हमबिस्तर तभी घर पहुंच गया उसका पति, उसके बाद...

Updated: IST wife cheating
इस शख्स ने अपनी पत्नी को देखा गैर मर्द के साथ तो होटल में उतार दिया मौत के घाट

बहराइच.पत्नी की बेवफाई और गैर मर्द के साथ हमबिस्तर होते देख पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। यह मामला बहराइच जिले में तब दिखने को मिली जब लावारिस हालत में शहर के एक आलीशान होटल के कमरे में 26 वर्षीय पूजा उर्फ़ अल्का श्रीवास्तव नाम की एक महिला की संदिग्ध हालात में होटल के कमरे में बिस्तर पर लाश मिली।पुलिसिया तफ्तीश के दौरान कातिल कोई अौर नहीं बल्कि महिला का पति ही निकलाजो चार दिन पहले अपनी पत्नी अौर दो बच्चों संग किसी रिश्तेदार के यहां मांगलिक कार्यक्रम अटेंड करने गया था।

वापस लौटते समय पत्नी माइके में रुकने की जिद्द करने लगी जिसपर वो पत्नी संग अपनी ससुराल में रुक गया। जहां उसने अपनी पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में अय्यासी करते देख लिया और उसका पारा गरम हो गया।कातिल पति सौरभ श्रीवास्तव कोतवाली देहात इलाके के दुलम्हा गनियापुर गांव का रहने वाला है और महसी तहसील के चुनाव कार्यालय में बतौर कम्प्यूटर अापरेटर का काम करता था। सात वर्षीय बेटा प्रांजल, और 5 वर्षीय बेटी मानवी भी घटना के दिन उसके साथ में थी, आरोपी के मुताबिक पत्नी की गलत हरकतों को लेकर आये दिन दोनों के बीच आपस में अक्सर जमकर नोकझोंक होती रहती थी। उस रात भी इसी हरकत की वजह से परिवार समेत सौरभ ससुराल से आकर शहर में रोडवेज के पास बहराइच होटल में रूम बुक कराकर रुक गया।

जहां दो दिन के बाद भी जब रूम चेक आउट नहीं किया गया तो संदेह के आधार पर होटल के कर्मचारियों ने जब बंद कमरे का ताला खोला तो होटल में मर्डर की घटना को देख सभी सन्न रह गए। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गयी और पुलिस टीम ने तफ्तीश कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जरा भी देर नहीं लगायी। पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यही वो सौरभ श्रीवास्तव नाम का व्यक्ति है जो अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने साफ तौर पर बताया कि वो अपनी पत्नी की चरित्र हीनता से तंग आ गया था और वो आये दिन अपनी अय्यासी के लिए मायके जाने की जिद करती रहती थी जिसपर पहले से ही संदेह था।

इसी बात पर दोनों में अक्सर नोकझोंक होती रहती थी, लेकिन जब अपनी आंखों से अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसे जान से मारने के आलावा दूसरा कोई चारा नहीं बचा। होटल के कमरे में भी मासूम बच्चों के सामने इसी बात का वाद विवाद इतना बढ़ गया कि मजबूरन उसी के दुप्पटे से उसका गला घोटकर हमेशा के लिए मार डाला।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???