scriptयूपी में ‘परिवर्तन’ की खातिर धनिया के इसी खेत में उतरेगा PM मोदी का उड़न खटोला! | Modi parivartan rally in Bahraich for up election 2017 | Patrika News

यूपी में ‘परिवर्तन’ की खातिर धनिया के इसी खेत में उतरेगा PM मोदी का उड़न खटोला!

locationबहराइचPublished: Dec 07, 2016 11:52:00 am

3 साल बाद एक बार फिर पीएम मोदी के इस लकी जमीन से अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं।

bahraich

bahraich

बहराइच. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सर्जिकल स्ट्राईक का ऐक्शन हो या जमाखोरों के पास कालेधन को बाहर लाने के लिए किया गया नोटबंदी का फरमान। 56 इंची सीने को आगे कर लिए गए अपने सख्त फैसलों से पीएम नरेंद्र मोदी आज इस कदर चर्चित हो गए हैं कि देश ही नहीं विदेशों में भी उनके नाम की चर्चा हर आम ओ खास की जुबान पर है। 2014 के लोकसभा चुनाव में BJP की पूर्ण बहुमत की सरकार लाने के बाद यूपी की सत्ता में भी कमल खिलाने के लिए आगामी विधानसभा चुनाव को साधने के इरादे से देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी आगामी 11 दिसंबर के दिन गाजी गौतम की सरजमीं बहराइच के विस्वरिया इलाके में विशाल परिवर्तन रैली करने अपने उड़न खटोले से आने वाले हैं। जिसके लिए इलाके के लोगों में अजब उत्साह दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें की मोदी का उड़न खटोला 11 दिसंबर को स्थानीय कास्तकार केशव प्रसाद नाम के एक किसान के धनिया के खेत में बन रहे हैलीपैड पर उतरेगा। जहां पर हैलीपैड बनाने का काम बड़ी तेजी से चल रहा है। वहीं प्रधानमंत्री की सुरक्षा में आने वाले सेना के 3 चॉपर विमान के लिए अलग-अलग हेलीपैड बनाने का काम मौके पर कड़ी सुरक्षा के बीच चल रहा है। जिसमें मंच से करीब 200 मीटर के फासले पर हैलीपैड की व्यवस्था की गयी है। एक हैलीपैड लाला नाम के किसान के खेत में बन रहा है। जिसमें गेहूं की फसल जमीं हुयी थी। वहीं बद्री प्रसाद नाम के एक और किसान के गेहूं के खेत में भी एक हैलीपैड का इंतजाम किया जा रहा। सभी स्थानीय किसान रजामंदी से अपने खेतों को प्रधान मंत्री के कार्यक्रम के लिए देने को राजी हैं और प्रधानमंत्री के आने की सूचना पर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। लोग बस अपने पीएम के आने की राह बड़ी उत्सुकता से देख रहे हैं।

वीडियो देखें:


आपको बता दें की बहराइच जिले में प्रधानमंत्री की ये दूसरी रैली होने जा रही है। इसी जगह पर पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2013 में विजय शंखनाद रैली से हुंकार भरी थी, जिसे लकी मानते हुए एक बार फिर यूपी की सत्ता पर भाजपा का ठप्पा लगाने की मंशा से उसी मैदान को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल परिवर्तन रैली के कार्यक्रम के लिए चिन्हित किया गया है।

बार्डर से लगे इस जिले में 7 नवम्बर, 2013 को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी विजय शंखनाद रैली को संबोधित किया था। कुछ उसी तरह मोदी 3 वर्ष के अंतराल पर एक बार फिर वर्ष 2016 में उसी किस्मती जमीन पर आगामी 11 दिसंबर के दिन परिवर्तन रैली का आगाज कर कार्यकर्ताओं में जोश भरने आ रहे हैं। जिसकी तैयारियों में जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं का दल जुटा दिखाई दे रहा है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो