Patrika Hindi News

Photo Icon मोदी सरकार के फरमान का असर डीएम और सीएमओ सहित कई अफसरों नीली बत्ती का उतारा ग्लैमर

Updated: IST bahraich
आगामी 1 मई 2017 यानि मजदूर दिवस के दिन से पूरे भारत में प्रधान मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति अपनी गाड़ियों के ऊपर लाल बत्ती का इस्तेमाल किसी भी कीमत पर नहीं कर सकता है।

बहराइच।देश भर में मकड़जाल की तर्ज पर सड़को पर दौड़ने वाली तमाम सरकारी गाड़ियों के ऊपर लाल और नीली बत्ती लगाकर खुलेआम सड़कों पर वीआपी कल्चर का रौब ग़ालिब करने वाले तमाम जनप्रतिनिधियों और अफसरों के ग्लैमर रूपी मंसूबों पर ब्रेक लगाने की दिशा में मोदी सरकार की तरफ से एक बड़ा ही ऐतिहासिक फैसला किया गया है। आगामी 1 मई 2017 यानि मजदूर दिवस के दिन से पूरे भारत में प्रधान मंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक कोई भी जिम्मेदार व्यक्ति अपनी गाड़ियों के ऊपर लाल बत्ती का इस्तेमाल किसी भी कीमत पर नहीं कर सकता है।

bahraich

हांलाकि इस आदेश के क्रम में केंद्र सरकार की तरफ से महज आपातकालीन सेवाओं से जुडी एम्बुलेंस, फायर बिग्रेड, पुलिस और सेना की सरकारी गाड़ियों पर नीली बत्ती लगाने की इजाजत सरकार की तरफ से दी गयी है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से ऐलानिया तौर पर जारी इस शख्त फरमान के आदेश के होते ही प्रधानमन्त्री के आदेश का अक्षरसः अनुपालन करने की दिशा में सीमावर्ती जिले बहराइच के जिलाधिकारी अजयदीप सिंह ने सबसे पहले अपनी सरकारी गाड़ी के ऊपर लगी नीली बत्ती और हूटर को उतार कर प्रधानमंत्री के आदेश का कुछ इस तरह पालन किया। वहीं जिलाधिकारी की गाड़ी से नीली बत्ती और हूटर के उतारे जाने की सूचना पाकर बहराइच के मुख्य चिकत्साधिकारी डॉ अरुण लाल ने भी अपने कार्यालय के सामने खड़ी गाड़ी के ऊपर लगी नीली बत्ती का ग्लैमर खड़े खड़े उतवाते नजर आये।

bahraich

आप को बता दें की जिलाधिकारी बहराइच अजय दीप सिंह ने पत्रिका उत्तर प्रदेश से साफ तौर पर बयां किया की आदमी की पहचान उसके काम से बनती जाती है और सरकार के सभी आदेश का कड़ाई से पालन करना और पालन कराना हम सभी की प्रथम प्राथमिकता है। जिलाधिकारी बहराइच ने केंद्र सरकार के फरमान का सम्मान करते हुए जहां अपनी सरकारी गाड़ी की छत पर लगी नीली बत्ती और हूटर को तत्काल उतरवा कर अन्य अफसरों के बीच एक नजीर पेश की वहीं जिलाधिकारी की इस पहल को देखते हुए जिले के सभी तहसीलों के SDM और तहसीलदार के साथ, ADM और CMS ने भी अपनी गाड़ियों के ऊपर लगी नीली बत्ती का VIP कल्चर तत्काल उतरवा दिया तो कुछ इस तरह बहराइच जिले में उतरने लगी तमाम अफसरों की सरकारी गाड़ियों पर लगी नीली बत्ती के फ्लैसर का ग्लैमर।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???