Patrika Hindi News

Video Icon नेपाल जा रही करोड़ों की हीरोइन संग तस्कर गिरफ्तार

Updated: IST Heroin Traffic
इंडो नेपाल बार्डर रुपईडीहा पर लगी एसएसबी की टीम ने भारत के रास्ते नेपाल जा रही करीब एक करोड़ की हीरोइन के साथ बाराबंकी जिले के रामनगर इलाके के रहने वाला शब्बीर अहमद नाम के एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है।

राजीव शर्मा.
बहराइच. इंडो नेपाल बार्डर रुपईडीहा पर लगी एसएसबी की टीम ने भारत के रास्ते नेपाल जा रही करीब एक करोड़ की हीरोइन के साथ बाराबंकी जिले के रामनगर इलाके के रहने वाला शब्बीर अहमद नाम के एक शातिर तस्कर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1 करोड़ की कीमत की हीरोइन की खेप को बार्डर पर लगी सशस्त्र सीमा बल की टीम ने 200 ग्राम हीरोइन की खेप को उस समय भारत-नेपाल बार्डर से लगे बाबा कुट्टी इलाके में मादक पदार्थ संग रंगे हाँथ गिफ्तार किया जब वो डील के मुताबिक किसी रियाज नाम के युवक को माल की डिलवरी देने की फिराक में था।

सुरक्षा जवानों के हत्थे चढ़े इस शातिर तस्कर ने पूछताछ में इस बात का खुलासा किया है कि वो करोड़ो की हीरोइन की खेप को गोरखपुर से लाकर नेपाल में सप्लाई करने के लिये निकला था, तभी मुखबिर की सूचना पर अलर्ट हुई बार्डर पर लगी सुरक्षा दस्ते की टीम ने घेराबन्दी कर आरोपी तस्कर को गिरफ्तार कर नशे के कारोबार से जुड़े नेटवर्क के अन्य सदस्यों के गिरेबान तक पहुंचने के लिए पूछताछ की कार्यवाही में जुटी हुयी है। लेकिन इस खुलासे ने इस बात के संकेत जरूर दे दिए कि इंडो नेपाल बार्डर की सीमा रुपईडीहा से लेकर पूर्वांचल के जिले गोरखपुर तक नशे के नेटवर्क का जाल व्यापक स्तर तक फैला हुआ है। अगर बार्डर पर लगी सुरक्षा एजेंसियों का पहरा सख्त नहीं होता तो यकीन मानिए करोंडो की ये नशे की खेप पलक झपकते ही पड़ोसी मुल्क नेपाल की सीमा में पहुँच गया होता।

अब देखना है की नशे के कारोबार से जुड़ी बड़ी मछलियां पुलिस के बिछाए जाल में कब तलक फंसती है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???