scriptदेखिये लाईव नजारा, किस तरह झाड़ियों में चल रहा अवैध शराब का कारखाना  | up police recovery illegal liquor in bahraich news in hindi | Patrika News

देखिये लाईव नजारा, किस तरह झाड़ियों में चल रहा अवैध शराब का कारखाना 

locationबहराइचPublished: Jul 17, 2017 07:38:00 am

पत्रिका उत्तर प्रदेश पर प्रसारित ये तस्वीर इलाके में चल रहे अवैध शराब के गोरखधन्धे का सारा हाल बयां करने के लिए पुख्ता सुबूतों के तौर पर स्वयं में काफी है। 

bahraich

bahraich

बहराइच। पत्रिका उत्तर प्रदेश पर प्रसारित ये तस्वीर इलाके में चल रहे अवैध शराब के गोरखधन्धे का सारा हाल बयां करने के लिए पुख्ता सुबूतों के तौर पर स्वयं में काफी है। भारत-नेपाल की सीमा वाले जिले बहराइच में घाघरा और सरयू नदी से लगे कछार वाले इलाकों में जहरीली शराब का कारखाना किस तरह धड़ल्ले से धधक रहा है। इस बात में जरा भी संदेह नहीं की पूरे एशिया में फैले अवैध शराब के कुटीर बाजार के मामले में यूपी का बहराइच जिला सबसे टॉप पर चल रहा है। आज़मगढ़ में हुयी जहरीली शराब से करीब 28 लोगों की मौत के बाद भी कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं। 

जिले बहराइच के S.P सुनील सक्सेना इस नेक्सेस पर लगाम कसने के लिए अपनी पर्सनल { SST} पुलिस टीम से इलाके में तावड़तोड़ छापेमारी की कारवाही करवाते नजर आ रहे हैं। SP बहराइच की स्पेशल टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर थाना मोतीपुर इलाके में घने जंगल के बीच चल रहे अवैध शराब के कारखाने पर औचक छापेमारी के दौरान खैरीघाट के गुजराती पुरवा निवासी लायक राम नाम के एक शख्स को मौके पर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि 7 अन्य कारोबारी चकमा देकर भागने में कामयाब रहे। छापेमार टीम ने जंगल में चल रहे अवैध शराब के अड्डे से करीब 210 लीटर कच्ची शराब 80 कुंटल लहन व भारी मात्रा में शराब बनाने वाले उपकरण समेत 2 मोटरसाइकिलों को भी बरामद करने में कामयाबी हासिल की। SP बहराइच ने पत्रिका उत्तर प्रदेश को बताया की जिले में जहरीली शराब के कारोबारियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम द्वारा तगड़ा ड्राइव चलाया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो