Patrika Hindi News

Video Icon दुधमुंही बच्ची लेकर पहुंची पहली पत्नी, बिना निकाह किए दूल्हे राजा हुए फरार

Updated: IST bahraich
दूध पीती बच्ची को लेकर पति के दूसरे निकाह में पहुंच गई पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

बहराइच.पहली पत्नी के होते हुए पति को चढ़ा दूसरी शादी करने का बुखार तो पीड़ित पत्नी मंडप पहुंच गयी। थाने मामला कोतवाली नगर के काजीपुरा का है। पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने शादी समारोह में पहुच कर बारात आने से पहले शादी तो रुकवा दी लेकिन जब इसकी सूचना आरोपी दूल्हे को लगी तो पुलिस के डर से वो बारात लेकर ही नहीं आया। अब पहली पत्नी अपने दो बच्चों के साथ अपने पति के साथ ही रहने की बात कह रही है जिसके चलते उसने पुलिस को पति के विरुद्ध तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच के जुट गयी है।

मैरिज हाल के सामने रोड पर अपनी दुधमुंही बच्ची को लिए बैठी ये औरत आज अपने हक़ के लिए लड़ रही है। सामने मैरिज हाल में चल रहा है इसी के पति की दूसरी शादी का समारोह। ये औरत इन्साफ मांग रही है। ये बस अपने पति के साथ रहना चाहती है, लेकिन लालच में अंधे हो चुके पति को इसकी ज़रा भी परवाह नहीं है।आपको बता दें कि थाना रिसिया के शफीक अहमद ने 7 साल पहले अपनी बेटी नूरिया खान की शादी थाना रामगांव के बेगमपुर फत्तेपुरवा निवासी हकीक अहमद से की थी, लेकिन एक साल पहले लालची पति नूरिया को बच्चों सहित मायके छोड़ आया और दोबारा पलट कर नहीं देखा।

जिस समय आरोपी नूरिया को घर छोड़ कर आया तब वो गर्भ से थी जिसमें उसने कुछ दिन बाद एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया जो अब 10 माह की हो गयी है लेकिन आजतक उसके पिता ने उनकी शक्ल तक नहीं देखी है वही इसके अलावा नूरिया के एक 5 साल का बेटा भी है। तब से लेकर आज तक पीड़िता अपने पति वापस लौटने की राह तक रही है लेकिन आज जो खबर उसको मिली उसने उसके पैरों तले जमीन हिला दी।

पहली पत्नी को भनक लगी की उसका पति दूसरी शादी कर रहा है तो वो भी अपनी दुधमुंही बेटी के साथ कोतवाली नगर पहुंच गयी और अपने पति के विरुद्ध तहरीर दे दी और पुलिस को साथ लेकर पहुंच गयी। सुमैया मैरिज हाल जहां उसका पति दूसरी शादी रचाने वाला था लेकिन अभी तक बारात नहीं आई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शादी को रुकवा दिया लड़की पक्ष वालों को सारी जानकारी दी। इस घटना के बाद से लड़की पक्ष के लोगों को गहरा सदमा लगा है। वही दुल्हन बनी लड़की का रो रो कर बुरा हाल है। दूसरी तरफ पुलिस के पहुंचने की सूचना पाकर आरोपी पति बारात लेकर ही नहीं आया।ऐसे में पहली पत्नी के साथ साथ दुल्हन पक्ष भी खुद को ठगा सा महसूस कर रहा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???