Patrika Hindi News

> > > > balaghat; The distribution of free gas connections to households 57

57 परिवारों को निशुल्क गैस कनेक्शन का किया वितरण

Updated: IST balaghat
प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत किरनापुर क्षेत्र के ग्राम पाला में तीन ग्रामों के 57 पात्र लोगों को निशुल्क रसोई गैस का वितरण किया गया।

बालाघाट. प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत किरनापुर क्षेत्र के ग्राम पाला में तीन ग्रामों के 57 पात्र लोगों को निशुल्क रसोई गैस का वितरण किया गया। इस कार्यक्रम में जिपं अध्यक्ष रेखा बिसेन, सरपंच गंगोत्री खरे, जिपं सदस्य गौरी उपवंशी, भाजपा मंड़ल अध्यक्ष रामकुमार राणा, बडग़ांव सरपंच प्रतिनिधि जितेन्द्र सिहोरे सहित अन्य बतौर अतिथि शामिल हुए।

समारोह को संबोधित करते हुए जिपं अध्यक्ष रेखा बिसेन ने कहा कि भाजपा सरकार की यह एक अभिनव पहल है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गांवों की गरीब वर्ग की महिलाओं की चिंता करते हुए देश के सम्पन्न वर्ग के लोगों द्वारा छोड़ी गई गैस सब्सिड़ी से गरीब महिलाओं के लिए निशुल्क रसोई गैस प्रदान किए जाने की व्यवस्था की है।

जिपं सदस्य गौरी उपवंशी ने कहा कि अब गांवों की महिलाओं को भी रसोई गैस कनेक्शन मिल जाने से उन्हें खाना बनाते समय चुल्हे से निकलने वाले धूंए से परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा। सभी महिलाओं को नियमित रूप से रसोई गैस का उपयोग करना होगा तभी यह योजना सफल हो सकेगी। मंडल अध्यक्ष रामकुमार राणा ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की अंतिम छोर पर बसे व्यक्ति को शासन की योजनाओं का लाभ प्रदान किए जाने की मंशा से अवगत कराया। इस अवसर पर ग्राम पाला की 36, ग्राम आमगांव की 17 और परिवारों की निर्धन वर्ग की महिलाओं को निशुल्क रसोई गैस कनेक्शन प्रदान किए गए।

इस अवसर पर सुनीता गुरूबेले, सेवन खरे, अमित असाटी सहित अन्य मौजूद थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे