Patrika Hindi News

कांग्रेस सेवादल ने फूंका मुख्यमंत्री चौहान का पुतला

Updated: IST balaghat
कांग्रेस सेवादल के नेतृत्व में कांग्रेस के अन्य संगठनों के द्वारा रविवार को मुख्यालय स्थित हनुमान चौक में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का पुतला फूंका गया।

बालाघाट. कांग्रेस सेवादल के नेतृत्व में कांग्रेस के अन्य संगठनों के द्वारा रविवार को मुख्यालय स्थित हनुमान चौक में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह का पुतला फूंका गया। कांग्रेसियों ने बताया कि चुनाव आयोग द्वारा पेड न्यूज मामले में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री नरोत्तम मिश्रा के इस्तीफा की मांग को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव के लोकतंत्र बचाओ आव्हान के तहत पुतला दहन कार्यक्रम किया गया।
इस दौरान कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष अनुराग चतुरमोहता, शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्याम पंजवानी, खेत किसान कांग्रेस अध्यक्ष सुकदेवमुनी कुतराहे, शहनाज खान, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष नरेन्द्र मेश्राम, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मकसूद खान, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी लालबर्रा कार्यकारी अध्यक्ष बलेश राहंगडाले प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। कांग्रेसियों का कहना है कि चुनाव आयोग द्वारा अयोग्य घोषित मंत्री नरोत्तम मिश्रा को मंत्री पद से तत्काल हटाया जाना चाहिए। लेकिन मुख्यमंत्री चौहान द्वारा भ्रष्ट मंत्रियों को बचाने का कार्य किया जा रहा है।
पुलिस ने की पानी की बौछार
हनुमान चौक में सीएम चौहान का पुतला दहन कर रहे कांग्रेसियों पर पुलिस ने पानी की बौछार कर पुतला छीनने का प्रयास किया। पुतला दहन कार्यक्रम की जानकारी के बाद कोतवाली थाना प्रभारी प्रशांत यादव, उप निरीक्षक आर पांडे सहित काफी संख्या में पुलिस बल हनुमान चौक में मौजूद था। कांग्रेसियों के सीएम के पुतले को जलाते ही पुलिस पुतले को बुझाने में जुट गई। पानी की बौछार के कारण पुतला आधा ही जल सका।
रघुपति राघव का किया भजन
सीएम के पुतला दहन कार्यक्रम पश्चात् कांग्रेसियों ने हनुमान चौक स्थित गांधी प्रतिमा के नीचे बैठकर उनके प्रिय भजन रघुपति राघव राजाराम का भजन किया। जिसमें भजन के साथ मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना भी की गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???