scriptशहीद दिवस पर पुलिस व जन शहीदों को दी श्रदाजंलि | Martyrs police and public tributes to martyrs | Patrika News

शहीद दिवस पर पुलिस व जन शहीदों को दी श्रदाजंलि

locationबालाघाटPublished: Oct 21, 2016 07:36:00 pm

Submitted by:

Prashant Sahare

जिला पुलिस बल के तत्वाधान में शुक्रवार को स्थानीय पुलिस लाईन परिसर में स्थित शहीद स्मारक स्थल में शहीद दिवस के अवसर पर देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों को श्रदाजंलि दी गई।

balaghat

balaghat

बालाघाट. जिला पुलिस बल के तत्वाधान में शुक्रवार को स्थानीय पुलिस लाईन परिसर में स्थित शहीद स्मारक स्थल में शहीद दिवस के अवसर पर देश के लिए शहीद हुए वीर जवानों को श्रदाजंलि दी गई। शहीदों को जनप्रतिनिधियों व पुलिस अधिकारियों सहित कर्मचारियों व शहीदों के परिजनों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर श्रदाजंलि अर्पिति की।
कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री गौरीशंकर बिसेन, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा बिसेन, नपा अध्यक्ष अनिल धुवारे, पुलिस महानिरीक्षक जी जनार्दन, कलेक्टर भरत यादव, डीएफओ अशोक कुमार, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश भूरिया, सीएसपी मोनिका तिवारी, रक्षित निरीक्षक प्रवीण नायडू प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। इस अवसर पर पुलिस जवानों ने शोक परेड कर शहीद जवानों को सलामी दी
इस दौरान आईजी जी जनार्दन अतिथियों ने शहीदों को नमन करते हुए उनकी गौरवगाथा का स्मरण किया। कार्यक्रम में मंत्री बिसेन ने कहा कि देश के लिए शहीद हुए जवानों की शहादत को भुलाया नहीं जा सकता है। हर वर्ष 21 अक्टूबर को पूरे देश में शहीद दिवस मनाया जाता है।
शहीद के परिजनों का हुआ सम्मान
शहीदों के परिजनों का शॉल व श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। इस दौरान उपस्थित पुलिस महानिरीक्षक जी जनार्दन व मंत्री बिसेन से शहीदों के परिजनों ने अपनी समस्या के बारे में भी अवगत कराया। जिस पर समस्या का निराकरण कराने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में सभी एसडीओपी, थाना प्रभारी व पुलिस जवान उपस्थित रहे।
विडियो देखने क्लिक कंरे।

विडियो देखने क्लिक कंरे।

विडियो देखने क्लिक कंरे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो