Patrika Hindi News

Photo Icon एसडीएम और ब्लॉक समन्वयक सहित पीसीओ को हटाने मांग

Updated: IST balaghat
जिले के वारासिवनी क्षेत्र के सरपंच व सचिवों ने जिला सरपंच संघ अध्यक्ष जितेन्द्र राजपूत के नेतृत्व में वारासिवनी एसडीएम, ब्लॉक समन्वयक व पीसीओ को हटाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

बालाघाट. जिले के वारासिवनी क्षेत्र के सरपंच व सचिवों ने जिला सरपंच संघ अध्यक्ष जितेन्द्र राजपूत के नेतृत्व में वारासिवनी एसडीएम, ब्लॉक समन्वयक व पीसीओ को हटाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

इस संंबंध में सरपंच संघ जिलाध्यक्ष राजपूत ने कहा कि खुले में शौच मुक्त गांव बनाने ग्रामीणों को बाहर शौच जाने से रोकने सुबह से जागकर सरपंच व गांव के आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, आशा कार्यकर्ता कार्य कर रहे है। ग्रामीणों को शौचालय निर्माण करने भी प्रेरित किया जा रहा है। लेकिन एसडीएम द्वारा सरपंचों को प्रताडि़त कर अभद्रता की जा रही है। खुले में शौच जाने वालों को वाहन में बैठाकर 10-15 किलोमीटर ले जाकर छोड़ा जा रहा है। उन्होंने कहा कि ब्लॉक समन्वयक द्वारा झूठी जानकारी देने पर उनकी बात मानकर एसडीएम द्वारा सचिव व रोजगार सहायक, सरपंच को धमकी दी जाती है। पीसीओ द्वारा भी सरपंच सचिवों को ब्लॉक समन्वयक की शिकायत करने पर धमकी दी जा रही है। उन्होंने कहा कि तत्काल एसडीएम व ब्लॉक समन्वयक व पीसीओं को हटाने कार्रवाई किया जाए नहीं तो एक सप्ताह बाद आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???