Patrika Hindi News

Photo Icon सड़क सुरक्ष सप्ताह कार्यक्रम में स्कूली बच्चों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

Updated: IST balaghat
यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शुक्रवार को यातायात थाना में स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

बालाघाट. यातायात सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शुक्रवार को यातायात थाना में स्कूली बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसमें नगर के शासकीय व अशासकीय स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शामिल होकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग मनमोहक प्रस्तुति देकर उपस्थितजनों की जमकर तालियां बटोरी।

इस अवसर पर स्कूली बच्चों ने नाटकों के माध्यम से यह भी समझाने का प्रयास किया कि यातायात नियमों का पालन करना कितना जरूरी है। नियमों का पालन नहीं करने पर दुर्घटना का शिकार हो जाते है। इसके अलावा सामूहिक नृत्य की भी मनमोहक प्रस्तुति दी गई।

कार्यकम में शासकीय उत्कृष्ट स्कूल, एमएलबी स्कूल, महात्मा गांधी नगरपालिका स्कूल, जैन दादाबाड़ी, बालाघाट इंग्लिश स्कूल के छात्र-छात्राओं सहित नूतन कला निकेतन, कला पथक दल के कलाकारों ने अपनी शानदार प्रस्तति दी। इस दौरान अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, एएसपी आकाश भूरिया, भाजपा नेत्री मौसम हरिनखेड़े, भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, तपेश असाटी उपस्थित रहे।

इस दौरान अतिथियों ने कहा कि यातायात पुलिस यातायात नियमों का पालन कराने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। स्कूलों व कॉलेज जाकर भी छात्र-छात्राओं को यातायात संबंधित जानकारियां व विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है। यातायात थाना में पुलिस द्वारा पहली बार एक अनोखा सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जो सराहनीय है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???