Patrika Hindi News

> > > > The meeting decided to establish a statue of Lord Shstrbahu

Photo Icon भगवान सहस्त्रबाहु की प्रतिमा स्थापना को लेकर बैठक में निर्णय

Updated: IST balaghat
जिला कलार समाज की बैठक संपन्न

बालाघाट. नगर के वार्ड नंबर 33 गायखुरी के वैनगंगा तट पर स्थित भगवान सहस्त्रबाहु मंदिर में सहस्त्रबाहु की प्रतिमा स्थापित करने को लेकर जिला सर्ववर्गीय कल्चुरी कलार समाज की बैठक संपन्न हुई। बैठक पीजी कॉलेज समीप स्थित हनुमान मंदिर में समाज के जिलाध्यक्ष अमृतलाल धुवारे की प्रमुख उपस्थिति में हुई। इसमें प्रतिमा स्थापना के लिए उपस्थित सामाजिक बंधुओं से समाज के पदाधिकारियों ने सहयोग करने का आव्हान किया। जिससे समाज के लोगों ने हर संभव सहयोग करने का आश्वासन दिया।

इस संबंध में समाज के अध्यक्ष धुवारे ने बताया कि मंदिर के गुम्बज निर्माण का कार्य अंतिम चरण में है। मंदिर में शीघ्र भगवान सहस्त्रबाहु की प्रतिमा स्थापित की जावेगी। सचिव सूरज दौने ने कहा कि नगर व जिले के सामाजिक बंधुओं के लिए गौरव की बात है कि जबलपुर संभाग में एकल भव्य ऐतिहासिक मंदिर होगा।

इस अवसर पर समाज के वरिष्ठ पदाधिकारी नरेन्द्र धुवारे, सुनील शिवहरे, गणेश दौने, शिव जायसवाल, अनिल आजाद, राजेश सेवईवार, सोहन दौने, सुनील पशीने, अमित हिरवाने, कमलेश पिपलेवार, महेन्द्र रामटेककर, विरेन्द्र राय, योगेश राय, डीके शिवने, पवन डहरवाल, वेदप्रकाश दौने, संजय धुवारे, राधेलाल धुवारे, रामभरोस गुप्ता, मुकेश बोरीकर सहित अन्य उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे