scriptदो लोगों ने स्कूली छात्रा को झूठ बोल कर ले गया | Two people have lied to the schoolgirl | Patrika News

दो लोगों ने स्कूली छात्रा को झूठ बोल कर ले गया

locationबालाघाटPublished: Jul 24, 2017 08:27:00 pm

Submitted by:

mahesh doune

परिजनों ने लगाया लड़की को बेचने का आरोप

balaghat

balaghat

बालाघाट. लांजी थाना के ग्राम करेजा निवासी एक 10 वीं की छात्रा को गांव के ही दो लोगों द्वारा स्कूल से छात्रा को झूठ बोलकर ले जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के परिजनों ने गांव के ही धनेश्वर पिता गणेश बापुरे (45), झूलन पति मनोहर मेश्राम (38) पर छात्रा को झूठ बोल ले जाकर बेचने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। परिजनों ने दोनों के खिलाफ उचित कार्रवाई कर मामले की जांच करने की मांग पुलिस अधीक्षक को शिकायतपत्र देकर की है। 
इस संबंध में पीडि़त छात्रा ने बताया कि 17 जुलाई को सुबह 10 बजे अपने घर से अपने स्कूल साडरा गई थी। स्कूल आकर गांव के धनेश्वर व झूलनबाई ने की मां की तबियत खराब होने की बात कर प्राचार्य से छुट्टी लेकर साथ ले गए। दोनों ने बहला-फुसलाकर आमगांव ले गए और वहां दो घंटे तक रखा। धनेश्वर ने मोबाइल पर किसी व्यक्ति से बात किया कि लड़की आ गई है पैसे लेकर आ जाओ। दोनों ने दो घंटे के बाद छोड़ दिया। इस मामले की शिकायत लांजी थाना में की गई है। लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत के सरपंच महेन्द्र पटले ने 20 अगस्त को 20,000 रुपए लेकर राजीनामा करने दबाव बनाया जा रहा है। 
इनका कहना है
इस मामले की पीडि़त परिजनों द्वारा शिकायत दी गई है। छात्रा को लेकर जाने वाली महिला व एक व्यक्ति के खिलाफ लांजी थाना में मामला दर्ज किया गया है। दोनों को पकड़ पूछताछ करने पर मामला स्पष्ट हो जाएंगा। 
अमित सांघी, पुलिस अधीक्षक 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो