scriptलेट ट्रेन से यात्रि परेशान, साप्ताहिक ट्रेनों को प्रतिदिन चलाने की मांग  | Board of Trade bearers appeal to Railway General Manager for weekly trains run daily | Patrika News

लेट ट्रेन से यात्रि परेशान, साप्ताहिक ट्रेनों को प्रतिदिन चलाने की मांग 

locationबलरामपुरPublished: Aug 25, 2016 09:00:00 am

 यात्रियों की असुविधा को देखते हुए नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने रेलवे महाप्रबंधक को पत्र लिखा। जिसमें यह मांग की गई कि ट्रेनों के संचालन में समय के बदलाव किए जाने सहित साप्ताहिक ट्रेनों को प्रतिदिन चलाया जाए। 

बलरामपुर। यात्रियों की असुविधा को देखते हुए नगर उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने रेलवे महाप्रबंधक को पत्र लिखा। जिसमें यह मांग की गई कि ट्रेनों के संचालन में समय के बदलाव किए जाने सहित साप्ताहिक ट्रेनों को प्रतिदिन चलाया जाए। 

महामंत्री रूपचंद्र गुप्त ने बताया कि, रात दो बजकर 30 मिनट के बाद दोपहर 12 बजे तक गोंडा जाने के लिए कोई ट्रेन नहीं है। जिससे जिला मुख्यालय, मंडल मुख्यालय आदि स्थानों पर ट्रेन से समय पर पहुंचना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि ट्रेन चलने के लगभग एक साल बीता जा रहा है लेकिन इस मार्ग को उपेक्षित कर दिया गया है। रामजी आर्य ने बताया कि, यहां सुप्रसिद्ध देवीपाटन मंदिर होने के नाते लोगों का आवागमन बना रहता है, लेकिन ट्रेनों का अधिकांश आवागमन रात में होने से यात्रियों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होंने मांग की है कि रात दस बजे ट्रेन संख्या 75005 जो बिल्कुल खाली गोंडा जाती है। उसे सुबह सात बजे संचालन किया जाए ताकि लोगों की परेशानी खत्म होने के साथ-साथ रेलवे का राजस्व बढ़ सके। इसके साथ ही सुशासन एक्सप्रेस को प्रतिदिन बढ़नी से चलाए जाने एवं लोकमान्य तिलक को प्रतिदिन संचालित किए जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो