scriptदूरसंचार विभाग में तैनात कर्मचारी की नाले में मिली लाश, इलाके में दहशत | Doorsanchar vibhag employee murder in balrampur news in hindi | Patrika News
बलरामपुर

दूरसंचार विभाग में तैनात कर्मचारी की नाले में मिली लाश, इलाके में दहशत

जिला मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम के बगल नाले में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

बलरामपुरJul 25, 2017 / 02:21 pm

आकांक्षा सिंह

balrampur

balrampur

बलरामपुर। जिला मुख्यालय के स्पोर्ट्स स्टेडियम के बगल नाले में लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सिविल लाइन इलाके लाश मिलने से क्षेत्र में हडकम्प मच गया। लाश मिलने की चर्चा शहर में शुरू हो गयी। मौके पर कुछ लोगों ने शव का शिनाख्त दूरसंचार विभाग में तैनात जगदम्बा सोनकर के रूप में की। जिसकी सूचना पाकर परिजन व अन्य संबंधित घटनास्थल पर पहुंच गये। लाश मिलने की सूचना पर कोतवाली नगर की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलरामपुर में जिला मुख्यालय पर दूरसंचार विभाग में तैनात लाइनमैन की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।मृतक जगदम्बा प्रसाद बर्मा भारत दूरसंचार निगम में लाइनमैन के पद पर कार्यरत थे और वह टेलीफोन विभाग में बने कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। सोमवार की देर शाम घर से बाजार जाने के लिए निकले थे लेकिन देर रात वापस नही लौटे. जिससे घबराये परिजन व टेलीफोन विभाग के कर्मचारी वापस ना आने पर खोजबीन करने लगे. खोजबीन के दौरान टेलीफोन ऑफिस से कुछ ही दूरी पर स्पोर्ट्स स्टेडियम के बगल नाले में लाश पड़ी मिली। लाश मिलने की सूचना पर परिजन व अन्य विभागीय कर्मचारी, अधिकारी मौके पर पहुंच गये.और देखते ही देखते भारी भीड़ जुट गई.


सूचना पर पहुंची कोतवाली नगर पुलिस ने लाश को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। मृतक का बेटा देवी दयाल वर्मा ने बताया कि कल शाम को सामान लाने के लिए बाजार गये थे लेकिन उसके बाद वापस नही लौटे जिसके बाद से उनकी तलाश शुरू कर दी.काफी खोजबीन के बाद भी उनका कही पता नही चला.आज सुबह राहगीरो से सूचना मिली की स्पोर्ट्स स्टेडियम के बगल नाले में लाश पड़ी है.तब आकर देखा तो पिता जी की लाश थी. सीओ सिटी नितेश सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा मिली तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो