scriptडीसी मनरेगा पर छेडख़ानी व मारपीट का मुकदमा दर्ज | Fight and teasing case registered on DC MNERGA | Patrika News

डीसी मनरेगा पर छेडख़ानी व मारपीट का मुकदमा दर्ज

locationबलरामपुरPublished: Jul 21, 2017 10:32:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

मामला प्रतापगढ़ जिले के शुकुलपुर के मजरे वासुपुर थाना लालगंज का है। 

Balrampur

Balrampur

बलरामपुर. जिले में तैनात डीसी मनरेगा पर प्रतापगढ़ जिले की पुलिस ने मारपीट व छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। छेड़छाड़ व मारपीट के आरोप में डीसी मनरेगा बाल गोविंद सहित तीन अन्य लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला प्रतापगढ़ जिले के शुकुलपुर के मजरे वासुपुर थाना लालगंज का है। 
वायुसेना के लद्दाख बेस कैंप में तैनात आलोक शुक्ला पुत्र स्वर्गीय आद्या प्रसाद शुक्ला ने लालगंज थाने में दी गई तहरीर में कहा कि मैं वायुसेना में कार्यरत हूं और लद्दाख में तैनात हूं। मैं एक माह के अवकाश पर घर आया था। बहन की शादी के दिन वह विदाई हेतु घर टैंपो ला रहा था। जिसका विरोध गांव के ही देवेन्द्र शुक्ल, राघवेन्द्र शुक्ल, राहुल शुक्ल व बाल गोविन्द शुक्ल कर रहे थे। इसी दौरान इन लोगो ने मुझ पर लाठी, डंडे, ईंट व कुल्हाड़ी आदि से हमला कर दिया। घटना के समय मेरी पत्नी ने बचाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने उस पर भी हमला करते हुए उसे मारा पीटा और अर्धनग्न कर दिया। 23 मार्च को भी उक्त लोगों से विवाद हुआ था जिसपर पुलिस ने दोनो पक्षों को समझा कर सुलह करवा दिया था। रास्ते को लेकर अभियुक्तगण 20 वर्षो से रंजिश रखते हैं। पीडि़त आलोक शुक्ला न्याय की आस में सीएम योगी के दराबार में भी गुहार लगाई है। आलोक का कहना कि आरोपी रसूखदार हैं इसलिए पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है। पीडि़त ने सीएम से उसे व उसके परिवार को न्याय दिलाने की मांग की है।
वहीं डीसी मनरेगा बाल गोविंद शुक्ल का कहना है कि मेरे ऊपर लगाए गए सारे आरोप निराधार हैं। मेरे परिवार की दूसरे पक्ष से पारिवारिक मामला चल रहा है। मुझे झूठे आरोपो में फंसाया जा रहा है। 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो