scriptछ: करोड़ की परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास | MLA Abdul Mashood Khan inaugrated Lalia Maharajganj Marg in Tulsipur | Patrika News

छ: करोड़ की परियोजनाओं का हुआ शिलान्यास

locationबलरामपुरPublished: Dec 20, 2016 10:25:00 am

सोमवार को तुलसीपुर विधायक अब्दुल मसहूद खां ने अपने विधानसभा क्षेत्र में 6 करोड़ के लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास किया।

balrampur

balrampur

बलरामपुर। सोमवार को तुलसीपुर विधायक अब्दुल मसहूद खां ने अपने विधानसभा क्षेत्र में 6 करोड़ के लागत की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। इस मौके पर विधायक ने सपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई और विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा।

तुलसीपुर विधायक मसहूद खां ने ललिया महाराजगंज मार्ग पर खरझार नाले पर स्थित खेत की पहुंच मार्ग एवं गाइड बांध का चार करोड़ की लागत के इस निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसी प्रकार सेमरी मोड़ से खैराहनिया सम्पर्क मार्ग एक करोड़ 52 लाख की लागत से व कोडरी बेला मार्ग के शेष भाग का 69 लाख रूपये की लागत के कार्य का शिलान्यास किया। इस अवसर पर विधायक मसहूद खां ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार ने हर वर्ग के लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है। भाजपा ने पूरे देश को लाइन में खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव के समय जो वादा किया था उसे पूरा किया है। पूरे देवीपाटन मण्डल में मुख्यमंत्री व शिवपाल यादव ने सबसे ज्यादा बजट तुलसीपुर विधानसभा को दिया है। इस अवसर पर अधिशाषी अभियंता अशोक कुमार, अब्दुल अजीज सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो