scriptमेडीकल स्टोर व घर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा | Police solves robbery case in Balrampur | Patrika News

मेडीकल स्टोर व घर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा

locationबलरामपुरPublished: Jan 15, 2017 08:55:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

 पुलिस अधीक्षक एसपी उपाध्याय ने रविवार को थाना गौरा चैराहा के ग्राम हरहटा निवासी अनिमेष पुत्र अमूल्य के मेडिकल स्टोर व घर पर 11 जनवरी की रात हुई चोरी की घटना का खुलासा किया।

Balrampur Crime

Balrampur Crime

बलरामपुर. पुलिस अधीक्षक एसपी उपाध्याय ने रविवार को थाना गौरा चैराहा के ग्राम हरहटा निवासी अनिमेष पुत्र अमूल्य के मेडिकल स्टोर व घर पर 11 जनवरी की रात हुई चोरी की घटना का खुलासा किया। उपाध्याय ने बताया कि अभियुक्त रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है तथा उसकी निशानदेही पर चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है।

गत 20 दिसम्बर 2016 की रात गौरा चैराहा थाना क्षेत्र के हरहटा निवासी अनिमेष पुत्र अमूल्य अपने मेडिकल स्टोर की दुकान बन्द कर भाई की शादी में शामिल होने के लिए पश्चिम बंगाल गया था। इस दौरान उसकी मेडिकल स्टोर की दुकान में अज्ञात चोरों ने नकब लगाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसके संबध में थाना गौरा चैराहा में मुकदमा पंजीकृत किया गया था। 

घटना के खुलासे को लेकर एसपी ने टीम गठित की थी। गठित टीम ने रविवार को सुबह आठ बजे अभियुक्त रिजवान पुत्र जुबेर अहमद निवासी हरहटा को कैलाशगढ़ तिराहे से उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह चोरी की मोटर साइकिल बजाज प्लेटिना यूपी 47 एस 7022 को बेचने के लिए जा रहा था। 

पूछताछ के दौरान अभियुक्त ने स्वीकार किया कि उसने ही मेडिकल स्टोर से मोटर साइकिल, इन्र्वटर, बैटरी, एलईडी टीवी व अन्य सामान उठाया था। पुलिस ने सभी सामानों को हरहटा गांव के बगल स्थित हाफिजअली के बंद ईट भट्टे से बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक एसपी उपाध्याय ने बताया कि अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो