Patrika Hindi News

> > > > Woman died due to fire Charangahiya

विवाहिता की जलकर मौत, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप

Updated: IST fire-burned woman
थाना तुलसीपुर के चरनगहिया गांव मेें एक नवविवाहित की जलकर मौत हो गयी है।

बलरामपुर। थाना तुलसीपुर के चरनगहिया गांव मेें एक नवविवाहित की जलकर मौत हो गयी है। मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर दहेंज हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चरनगहिया गांव निवासी प्रहलाद गुप्ता की 25 वर्षीय पत्नी गुंजन अपने कमरे में लेटी हुई थी। दिन में एक बजे के करीब उसके कमरे में आग लग गई। आग की चपेट में आने से विवाहिता की मौत हो गई। मृतका के पिता तुलसीपुर निवासी मुरारी ने बताया कि घटना के घंटो बाद उसे सूचना दी गयी। उन्होंने बताया कि शादी के बाद से ही दहेज को लेकर ससुराल पक्ष के लोग मेरी लड़की का उत्पीड़न करते थे। पिता का कहना है कि उसे इस बात की पूर्ण आशंका है कि उसकी बेटी को जलाकर मारा गया है। पिता ने तुलसीपुर थाने में तहरीर दी है। थानाध्यक्ष तुलसीपुर ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नहीं मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

तो वही ससुराल वालों का कहना है कि किचन में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर से आग की लपट निकलने से साड़ी में लग गयी और थोड़ी देर में पूरा शरीर आग की लपटों से घिर गया।जब तक परिजन समझ पाते तब तक महिला की मौत हो गयी। तत्काल पुलिस को सूचना देने के बाद दलबल के साथ पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे